Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याप्राण प्रतिष्ठा को लेकर स्थगित हुआ व्यापारी सम्मेलन, मार्च में होगा इसका...

प्राण प्रतिष्ठा को लेकर स्थगित हुआ व्यापारी सम्मेलन, मार्च में होगा इसका आयोजन

अयोध्या । व्यापार अधिकार मंच के संयोजक भाजपा नेता सुशील जायसवाल ने  कहा कि अयोध्या में प्रस्तावित जनपद स्तरीय बृहद व्यापारी सम्मेलन भगवान श्री राम मंदिर में श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा महा उत्सव के भव्य आयोजन को ध्यान में रखते हुए स्थगित कर मार्च माह के अंत में किया जाएगा

उन्होंने कहा कि लगभग 500 वर्ष के संघर्ष आंदोलन और बलिदान के उपरांत श्री रामलला  अपने भव्य और दिव्य मंदिर में 22 जनवरी को विराजमान होंगे।  इस अवसर पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  एवं हजारों साधु सहित लाखों  श्रद्धालुओ का आवागमन 22 के पूर्व से अनवरत जारी रहेगा । अतः हम सबकी भी जिम्मेदारी है की जितना भी सेवा सत्कार हो सके करें । यह हम सब का सौभाग्य हैं साथ ही अपने आचरण और व्यवहार से भी सभी के साथ सहयोगी के रूप में रहे इसका भी ध्यान व्यापारी समाज को विशेष रूप से रखना होगा।  संगठन के सभी ७६ बाजरो, नगर व तीर्थ क्षेत्र के संगठनों से अपील है कि अपने-अपने क्षेत्र में आयोजन वा दीपों के माध्यम से महा दीपोत्सव मनाने का कार्य करें, वह अपने क्षेत्र में सभी को प्रेरित भी करें, 18 तारीख को संगठन की तरफ से खिचड़ी भोज का आयोजन रामपथ, अलका टावर के सामने  आकाश जायसवाल के प्रतिष्ठान पर किया जाएगा और यह आयोजन श्रद्धालुओं के लिए भोजन वितरण के रूप में लगातार चलता रहेगा।
इस अवसर पर विश्व प्रकाश रूपन कमल कौशल शैलेंद्र सोनी रामू रमेश जायसवाल आकाश जायसवाल संदीप गुप्ता दयाल यादव ज़मीर राना प्रशांत जायसवाल रत्नाकर मिश्रा नवीन शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments