Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याराम की पैड़ी में युवती की डांस वीडियो वायरल, लोगों ने कहा...

राम की पैड़ी में युवती की डांस वीडियो वायरल, लोगों ने कहा धार्मिक नगरी में ऐसा आचरण शर्मनाक


अयोध्या। राम की नगरी अयोध्या का विकास धार्मिक नगरी के रूप में हो रहा है। पौराणिक महत्व के स्थलों का विकास हो रहा। लेकिन इन सब के बीच यह नगरी धर्मिक नगरी के साथ ही एक पिकनिक स्पॉट बनती जा रही है। राम की पैड़ी का सौर्न्दयीकरण के बाद पिकनिक मनाने व रील बनाने के लिए एक बेहतर स्थान बनता जा रहा है। पैड़ी की भव्यता के कारण रील बनाने वाले कलाकार इसका फायदा उठाते है।

 

राम की पैडी में डांस करती युवती

मंगलवार को फिर एक रील वायरल हुई जिसमें एक युवती फिल्मी गाने पर रील बना रही है। देखते ही देखते रील वायरल हो गई। लोग एक दूसरे को यह रील भेजने लगे। 29 सेकेंड के इस रील में साल 2000 की फिल्म बिच्छू के गाने जीवन में जाने जाना एक बार है होता प्यार गाने पर युवती थिरकती नजर आई है। सोशल मीडिया पर कुछ इसकी तारीफ कर रहे है तो अयोध्या के साधू संतों ने कड़ी आपत्ति जताई है।इससे पहले भी जून के महीने में एक युवती के द्वारा पानी में आग लगानी है फिल्मी गाने पर रील शूट की थी। जिसकी सोशल मीडिया पर लोगों खूब द्वारा निंदा की गई थी।  22 जून को राम की पैड़ी में नहाने के दौरान एक नवविवाहित जोड़ा अशलील हरकत करते हुए देख गया। मौजूदा भीड़ ने वहां पति की पिटाई कर दी थी। लोगों ने सार्वजनिक स्थलों पर इस प्रकार के कृत्य पर गहरी आपत्ति दर्ज की थी। 8 जुलाई को राम की पैड़ी के अंदर एक युवक मोटरसाइकिल चला रहा था। जिस पर पुलिस कार्यवाही भी हुई थी। उस पर 8 हजार का जुर्माना लगाया गया था।

 बजरंग दल के जिला संयोजक मनीष पाण्डेय का कहना कि अयोध्या धर्म और मर्यादा की नगरी है। प्रभु श्री राम की जन्म स्थली है। यहां पर इस प्रकार सार्वजनिक स्थल पर किए कृत्य बहुत ही निंदनीय है। यहां आने वाले लोगो का व्यवहार यहां की गरिमा व आभा के अनुकूल होना चाहिए।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments