Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याबेखौफ अपराधी : दिन दहाड़े बुलेरो चढ़ाकर सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या

बेखौफ अपराधी : दिन दहाड़े बुलेरो चढ़ाकर सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या


◆ बुलेरो की टक्कर से गभीर होने पर जिला चिकित्सालय में किया गया भर्ती इलाज के दौरान मौत


◆ लोगो के आक्रोश को देखते हुए रामपुरभगन को किया गया छावनी में तब्दील


अयोध्या। दिन दहाड़े सेवानिवृत्त शिक्षक की बुलेरो चढ़ाकर हत्या कर दी गयी। घटना तारुन थाना क्षेत्र स्थित रामपुर भगन में घटी। यहां नाई की दुकान पर जा रहे रामतीरथ तिवारी पर बुलेरो चढ़ा दी गयी। गम्भीर रुप से घायल होने पर उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मामले में धारा 302 व 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
मृतक की बेटी आभा तिवारी और महिमा तिवारी ने बताया कि उसके पिता राम तीरथ तिवारी और आरोपी चालक के पिता नौशाद अली के बीच दीवानी न्यायालय में मुकदमा चल रहा था । मुकदमे में उनके स्वर्गीय पिता राम तीरथ तिवारी की डिग्री हो गई थी । जिसकी अपील नौशाद अली ने कर रखी है। जिसमें उन्हें सफलता की कोई आशा नहीं दिखाई पड़ी इसी रंजिश के कारण अपने पुत्र जुबेर अहमद के साथ साजिश कर उसके पिता को योजना के तहत शुक्रवार की सुबह बजे जब वह नाई की दुकान पर दाढ़ी बनवाने जा रहे थे तो जुबेर अहमद बोलोरो गाड़ी को ड्राइव करते हुए तेजी से आया और उसके पिता को जान से मारने की नीयत से उनके ऊपर चढ़ा दिया ।
शनिवार की शाम 4 बजे के आसपास शव रामपुर भगन पहुंचते ही रामपुर भगन को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया । पुलिस फोर्स की देखरेख में शव को रामपुर भगन बाजार से मृतक के परिजन पुश्तैनी घर गूंथौर ले गए । मृतक का अंतिम संस्कार भरतकुंड में किया जायेगा। एसओ तारुन ने बताया कि प्रकरण में जुबेर व उसके पिता नौशाद के उपर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments