Home Ayodhya/Ambedkar Nagar अयोध्या देश के प्रसिद्ध हार्ट सर्जन की निःशुल्क ओपीडी 12 सितम्बर को

देश के प्रसिद्ध हार्ट सर्जन की निःशुल्क ओपीडी 12 सितम्बर को

0

अयोध्या। देश के माने जाने हार्ट सर्जन डॉक्टर मोहम्मद मुबीन सीताराम मेडिकल सेंटर नाका में निःशुल्क ओपीडी 12 सितंबर को करने जा रहे हैं। प्रयागराज के पूर्व सीएमओ डॉक्टर नानक सरन व वेल्सन मेडिसिटी हॉस्पिटल लखनऊ के तत्वाधान में निशुल्क ओपीडी मेडिकल कैंप आयोजित किया जायेगा। यह ओपीडी शुगर ,बीपी , हार्ट के मरीजों के लिए आयोजित होगा। जिसमे कोई भी मरीज व अपने हृदय का ख्याल रखने वाले लोग शामिल हो सकते है ।
पहली बार आयोजित फ्री मेडिकल कैंप ओपीडी का उद्घाटन अयोध्या के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह सुबह 11 बजे करेंगे। फ्री ओपीडी के सत्र में शहर की पांच हस्तियों को सम्मानित भी किया जाएगा। सीताराम मेडिकल सेंटर के प्रमुख पूर्व सीएमओ डॉ नानक सरन ने कहा कि डॉक्टर मोहम्मद मुबीन देश के माने जाने कार्डियो थोरेसिस एवम वैस्कुलर सर्जन है । जिन्होंने 20 वर्षों के अनुभव में 8 हजार से ज्यादा ह््रदय सर्जरी , होल सर्जरी , मिनिमल इनवेसिव सर्जरी की है । डॉक्टर मोहम्मद मुबीन इससे पहले दिल्ली के कई प्रतिष्ठित हॉस्पिटल में अपनी सफल सेवा दे चुके है । अब डॉक्टर मोहम्मद मुबीन लखनऊ के वेल्सन मेडिसिटी हॉस्पिटल में बतौर डायरेक्टर कार्डिक साइंस है। उनका शहर में ओपीडी अयोध्या व आसपास जिलों के लिए बेहद सुविधा जनक है । इस मेडिकल कैंप का लाभ ज्यादा से ज्यादा लोगो को लेना चाहिए । वहीं डॉक्टर मोहम्मद मुबीन की अयोध्या प्रतिनिधि शिल्पी गुप्ता ने कहा की शहर में पहली बार हार्ट के इतने बड़े सर्जन डॉक्टर मोहम्मद मुबीन की ओपीडी अयोध्या में आयोजित की जा रही है । 12 सितंबर को दोपहर 11 बजे उद्घाटन सत्र के साथ ओपीडी प्रारंभ होगी । जो शाम 5 बजे तक चलेगी । जिसमे शुगर , बीपी , हार्ट , ओवर वेट से संबंधित मरीज सामिल हो सकते है । साथ ही जो अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहते है वह भी सामिल हो सकते है । इस निशुल्क मेडिकल कैंप में डॉक्टर नानक सरन के सहयोग से निशुल्क शुगर , बीपी की जांच के साथ ईसीजी भी फ्री की जाएगी ।
निशुल्क मेडिकल कैंप ओपीडी में सामिल होने के लिए 12 सितंबर की सुबह 10 बजे रजिस्ट्रेशन के लिए आना होगा साथ ही मोबाइल नंबर 9120813400 पर भी सुबह 8 से रात्रि 8 बजे तक रजिस्ट्रेशन करवा सकते है । डॉक्टर मोहम्मद मुबीन 12 सितंबर की निःशुल्क ओपीडी के बाद हर माह की सेकेंड शनिवार को सीताराम मेडिकल सेंटर में ओपीडी करेंगे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version