Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याव्यापार अधिकार मंच के प्रतिनिधि मंडल ने व्यापरियों की समस्याओं को लेकर...

व्यापार अधिकार मंच के प्रतिनिधि मंडल ने व्यापरियों की समस्याओं को लेकर एडिशनल कमिश्नर से की मुलाकात


◆ एसआईबी टीम द्वारा की जा रही कार्यवाही से व्यापरियों के आर्थिक व मानसिक उत्पीड़न की दी जानकारी


अयोध्या। व्यापार अधिकार मंच का एक प्रतिनिधि मंडल एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन अरविंद कुमार सहित एसआईबी जेसी से वाणिज्य भवन में मिला। वार्ता के दौरान व्यापारियों के समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत कराया। व्यापार अधिकार मंच के संयोजक व भाजपा नेता सुशील जायसवाल सहित उपस्थित पदाधिकारियो ने नवनियुक्त अधिकारी का रामनगरी में स्वागत किया।

सुशील जायसवाल ने व्यापारियों एवं वाणिज्य कर अधिकारी कर्मचारियों के बीच में संवाद ना होने से हो रही व्यापारिक समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए एसआईबी टीम द्वारा लगातार मनमानी कार्रवाई के द्वारा व्यापारियों के आर्थिक, मानसिक उत्पीडन के बारे जानकारी दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही से व्यापारियों के बीच भय तथा आक्रोश के माहौल उपज रहा है।

इस वार्ता के दौरान एडिशनल कमिश्नर अरविंद कुमार ने जीएसटी जमा करने और ज़ीरो जीएसटी ना दिखे इसके लिए व्यापारी आईटीसी का लाभ भी ले साथ ही कुछ ना कुछ टैक्स सरकार के खाते में जमा करता रहे। जिसको समयावधि में अपने खाते में एडजस्ट करें।यदि व्यापारियों को किसी भी तरह की कोई भी कम्प्लेन हो तो वो संगठन के माध्यम से या व्यक्तिगत मुलाक़ात कर प्रत्यावेदन दे सकता है। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद आपसी बैठक के माध्यम से विभाग और व्यापारियों के बीच संवाद बनाने के साथ नियम क़ानून में परिवर्तन के बारे में भी सजग किया जाएगा।

इस दौरान शैलेंद्र सोनी रामू, रमेश जायसवाल, आकाश जायसवाल, राजेश सागर, लक्ष्मण दास माखेजा, अंकित चौरसिया, ज़मीर राना, मोहम्मद सिराज, मोहित सिंह बॉबी, संदीप गुप्ता, अनुराग जायसवाल आदि उपस्थित रहे ।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments