Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याराम भक्तो की सुविधा के लिए संचालित होंगी 250 बसों - गोरखनाथ

राम भक्तो की सुविधा के लिए संचालित होंगी 250 बसों – गोरखनाथ

अयोध्या। 22 जनवरी के उपरांत ट्रेनों से अयोध्या आने वाले रामभक्तों को परिवहन की सुविधाओं को लेकर पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा ने रेलवे स्टेशन अयोध्या धाम व कैंट, कटरा, सलारपुर, दर्शन नगर रेलवे स्टेशन पर व्यवस्थाओं को देखा। पूर्व विधायक को पांचों रेलवे स्टेशन पर परिवाहन व पार्किंग व्यवस्था के प्रमुख बनाए गए हैं।

निरीक्षण के बाद उन्होनें बताया कि अयोध्या धाम व कैंट , कटरा, सलारपुर व दर्शन नगर पर ट्रेनों से आने वाले श्रद्धालुओं को स्टेशन पर स्वागत व अल्पाहार के बाद दर्शन के उन्हें साधन उपलब्ध कराया जाएगा। इसके लिए 250 बसों की व्यवस्था की गई है। स्टेशनों पर आने वाले भक्तों की संख्या के आधार पर बसों को लगाया जाएगा जाएगा। जिसके लिए शुक्रवार को बसों की पार्किंग हेतु स्थल चयन का निरीक्षण किया गया है। स्टेशन से भक्तों को समयानुसार आवास व्यवस्था स्थल व दर्शन के लिए अयोध्या ले जाया जाएगा। उन्होनें बताया कि सभी स्टेशनां पर पार्किंग की समुचित व्यवस्था की गई है। जिससे सामान्य यातायात में किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

इस दौरान ऋषभ गुप्ता, रवीन्द्र पाण्डेय, राजन बाबा, राघवेन्द्र सिंह, विकास श्रीवास्तव, अजीत मौर्य समेत अन्य व्यवस्था प्रमुख मौजूद थे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments