Saturday, September 21, 2024
HomeNewsनया विवाद : एयरपोर्ट पर मानदेय न मिलने पर प्राइवेट सुरक्षाकमियों ने...

नया विवाद : एयरपोर्ट पर मानदेय न मिलने पर प्राइवेट सुरक्षाकमियों ने किया प्रदर्शन


◆ फस्ट च्वाइस कम्पनी के जरीए सुरक्षा की जिम्मेदारी सम्हाल रहे थे गार्ड


◆ सुरक्षाकर्मियों का आरोप, पेमेंट मिलने के बाद भी मानदेय का नहीं कर रहे भुगतान


अयोध्या। एयरपोर्ट के बाहर शुक्रवार को नया विवाद सामने आया। मानदेय न मिलने का आरोप लगाते हुए सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शन किया। 30 दिसम्बर को श्रीरामएयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री के द्वारा करना प्रस्तावित है। जिसकी तैयारी को लेकर गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले का दौरा था। मुख्यमंत्री के जाने के बाद प्राईवेट सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शन किया।
दुर्गेश यादव ने बताया कि अधिकारी कहते है कि ड्यूटी करिये। लेकिन पैसा मत मांगिये। तीन महीने काम किया। एक महीने 20 दिन का मानेदय अभी नहीं मिला है। फस्ट च्वाईस कम्पनी के हेड रतन शुक्ला के अंडर में हम सभी काम करते है। काम पर भानू दूबे ने रखवाया है। हम सभी गुरुवार की रात से धरने पर बैठे है।
सचिन सिंह ने कहा कि पेमेंट के लिए कम्पनी लगातार अगली तारीख दे रही है। जब कम्पनी से जुड़े लोगो से बात की जाती है तो वह कहते है कि काम करना तो करो नहीं तो छोड़ दो। अक्टूबर से हम सभी काम कर रहे है। यहां 40 से 50 गार्ड काम करते है। कम्पनी का पेमेंट हो गया है। लेकिन वह पेमेंट नहीं देना चाहती है। अब प्राईवेट सुरक्षा गार्डो की जरुरत खत्म हो गई है। जिसका लाभ कम्पनी उठाना चाहती है। धरना देने वालों में उदित सिंह, भानू प्रताप सिंह, अवनीश उपाध्याय, विजय दूबे, सौरभ तिवारी, अनूप तिवारी, मनीष तिवारी, विजय पाठक, काशीराम यादव, कृष्णभद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments