Monday, October 14, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरकार्यकर्ता की गिरफ़्तारी से नाराज़ सांसद लाल जी वर्मा ने कलेक्ट्रेट के...

कार्यकर्ता की गिरफ़्तारी से नाराज़ सांसद लाल जी वर्मा ने कलेक्ट्रेट के निकट दिया धरना

Ayodhya Samachar


अंबेडकर नगर। महरुआ थाने की पुलिस ने हीड़ी पकडिय़ा के क्षेत्र पंचायत सदस्य को रात में गिरफ्तार किया। इससे नाराज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद लालजी वर्मा ने सपा कार्यकर्ताओं के साथ कलक्ट्रेट के पास स्थित आंबेडकर प्रतिमा के प्रांगण में एक दिवसीय धरना दिया। सांसद लाल जी वर्मा ने कहा कि प्रशासन कटेहरी उपचुनाव को देखते हुए बीडीसी सदस्य को जबरदस्ती जेल भेजना चाहती है।

सपा सांसद ने बताया कि महरुआ थाना क्षेत्र के हीड़ी पकडिय़ा गांव में एक कार्यक्रम था, जिसमें कुछ लोगों ने बीडीसी सदस्य राजेश गुप्ता के घर के सामने गाड़ी खड़ी कर दी थी। इससे उनके घर में आने जाने में लोगों को परेशानी हो रही थी, जिसे हटाने के लिए बीडीसी राजेश गुप्ता ने फोन कर कहा कि अब बाइक की भीड़ चली गई है जीप हटा लीजिए। इसे लेकर भाजपा के स्थानीय नेताओं की शिकायत पर पुलिस बीडीसी सदस्य को महरुआ थाने ले गई। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक कद्दावर नेता के इशारे पर पुलिस ने राजेश गुप्ता को थाने ले गई और कहा रखी है कुछ पता नहीं चल रहा हैं। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर उन्होंने रात में एसपी, अपर पुलिस अधीक्षक और सीओ के पास फोन किया, लेकिन कोई फोन नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन कटेहरी उपचुनाव को लेकर उनके कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है, जिसे लेकर वह धरना दे रहे है। सांसद लालजी वर्मा ने कहा कि उनकी मांग हैं महरुआ थानाध्यक्ष को हटाया जाए और राजेश गुप्ता को रिहा किया जाए। धरने में पूर्व एमएलसी हीरा लाल यादव, मुजीब अहमद सोनू, सूरज आहलादे, बादशाह खान, लासू यादव, रमेश यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

वहीं दूसरे पक्ष हृदयराम पटवा पुत्र स्व. हीरालाल निवासी ग्राम हीड़ी पकडिय़ा थाना महरुआ का आरोप है कि बीते रविवार शाम को गांव के ही निवासी राजेश गुप्ता  स्व. डीग्री प्रसाद गुप्ता, राम बरन विश्वकर्मा पुत्र स्व. मतई, हरिद्वार विश्वकर्मा पुत्र राम बरन विश्वकर्मा, महेश विश्वकर्मा पुत्र रामबरन ने फोन से कर बुलाया की आप अपनी गाड़ी हटा लो। जब गाड़ी हटाने आए तो विपक्षी एक साथ होकर गाली-गलौज देकर लात व घूसा, डंडा से मारने लगे। उन्होंने कहा कि गुहार पर संगीता बीच-बचाव करने दौड़ी तो उसे भी मारने लगे। हृदय राम का कहना है कि औरत के शरीर में काफी अंदर की चोट आयी है। हालंकि गुहार लगाने पर गांव के लोगो को आते देखकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments