Friday, September 20, 2024
HomeNewsआरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही–पुलिस अधीक्षक

आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही–पुलिस अधीक्षक


◆ तहरीर लिखवाने वाले दरोगा हुए लाइन हाजिर


आलापुर अम्बेडकर नगर। हैवानियत की शिकार होकर खुदकुशी करने वाली छात्रा की कम्हरिया घाट स्थित श्मशान घाट पर अंतेष्टि की गई। मंगलवार  को पुलिस अधीक्षक एवं अपर पुलिस अधीक्षक के साथ क्षेत्राधिकारी आलापुर व उपजिलाधिकारी पीड़ित परिवार से मिलकर पत्रकार पिता को आश्वस्त किया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। मालूम हो पुलिस ने सोमवार की सुबह अंत्येष्टि करवाकर इंसानियत को शर्मसार करने वाली हैवानियत पूर्ण घटना के बाद की स्थिति पर पैनी नजर बनाए हुए हैं और गांव में क्षेत्राधिकारी आलापुर एवं राजेसुल्तानपुर पुलिस मौजूद है।

पीड़ित के घर राजनीतिक दलों के नेताओ एवं पत्रकारों के साथ शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है और सभी लोग जघन्य कृत्य की निन्दा करते हुए प्रशासन से सख्त कार्यवाही करने की मांग कर रहे हैं।  पुलिस अधीक्षक ने दर्ज मुकदमें में सामूहिक दुराचार की धारा बढ़ाने और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तारी करने का आदेश दिए थे। पुलिस ने दर्ज मुकदमें में सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ाने के साथ दो नामजद आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। देर शाम तीसरे आरोपी को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञात हो राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के भभौरा गांव निवासिनी छात्रा के साथ तीन युवकों ने 16 अगस्त की रात्रि में दरिंदगी कर 17 अगस्त को दिन में सीमावर्ती जनपद आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के पचरी भगतपुर में स्थित जूनियर हाई स्कूल के पास घायलावस्था में छोड़ चले गए थे।

परिजन छात्रा को ले कर घर आए तो हैवानियत की शिकार छात्रा ने  दिन में लगभग तीन बजे खुदकुशी कर लिया था।राजेसुल्तानपुर थाने में तैनात एक उप निरीक्षक  के ऊपर मृतका के पिता ने बोलकर तहरीर लिखाए जाने का आरोप लगाया था जिसे पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

राजेसुल्तानपुर पुलिस ने सत्यम यादव उर्फ भोला यादव , एवं समीर खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि तीसरे आरोपी हरिश्यम यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हुई है। घटना स्थल पर पीड़ित परिवार से पूर्व सांसद रितेश पांडेय, आलापुर विधायक त्रिभुवनदत्त, पूर्व विधायक त्रिवेणी राम, सपा के प्रदेश सचिव योगेन्द्र नाथ त्रिपाठी, ग्रामीण पत्रकार एसोसियेशन के मंडल संरक्षक शरैफ मसूदी, जिला अध्यक्ष सुनील सिंह, जिला उपाध्यक्ष लालमणि गोंड, संगठन मंत्री कृष्णचंद दूबे, तहसीलअध्यक्ष योगेन्द्र यादव, ओंकार नाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गिरिजेश मिश्र, भाजपा नेता यमुना प्रसाद चतुर्वेदी, मंडल अध्यक्ष अमित गिरि, महेन्द्र वर्मा, हरिमोहन दूबे, अरविन्द उपाध्याय, संजय शर्मा, विकास तिवारी, सिद्धार्थ श्रीवास्तव,पीयूष श्रीवास्तव, उपेन्द्र चौरसिया, वागीश त्रिपाठी, राजकुमार मौर्य, सुनील गोंड, जितेन्द्र मोहन मिश्र, यस यन त्रिपाठी सहित क्षेत्र के गणमान्य लोग हैवानियत एवं दरिंदगी की वारदात से आक्रोशित कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments