Saturday, September 21, 2024
HomeUncategorizedलोक तंत्र में मतदाता निभाता है महत्वपूर्ण भूमिका –कपिल देव वर्मा

लोक तंत्र में मतदाता निभाता है महत्वपूर्ण भूमिका –कपिल देव वर्मा


अंबेडकर नगर। लोक तंत्र में मतदाता ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।मतदाताओं की सम्मान के लिए भाजपा ने जो अभियान चलाया है उसी कड़ी में विधान सभा टांडा के एक मैरेज लॉन में मतदाता सम्मान एवम अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिलाध्यक्ष/पूर्व विधान सभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा रहे।

         मतदाताओं का फूल माला से सम्मानित कर अभिनंदन करते हुए मुख्य अतिथि पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा सम्मान दिया है। कहा कि मतदाता की जागरूकता और मतदान से ही अच्छी सरकार का उदय होता है।मतदाता की जागरूकता और अच्छे पार्टियों को समर्थन देने से ही प्रदेश और देश में सरकारें चुनी जाती हैं।कहा कि भाजपा सभी मतदाताओं का सम्मान करती है चाहे वह उन्हें मत दिया हो या नहीं। कहा कि भाजपा ने जन जन के लिए कार्य किया है और कर भी रही है। गांव गरीब किसान के हितों के लिए भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार कटिबद्ध है।युवाओं के लिए सरकारी नौकरियों  को भरने के लिए भाजपा सरकार युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है, आने वाले दिनों में हजारों युवाओं को प्रदेश में सरकारी नौकरी प्राप्त होगी।

        उपरोक्त जानकारी देते हुए भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने  बताया है कि मतदाता सम्मेलन में मुख्य रूप से भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद्र गुप्ता, क्रय विक्रय सहकारी समिति अध्यक्ष योगेंद्र मिश्र, श्रम प्रकोष्ठ क्षेत्रीय संयोजक राम सूरत मौर्य, भाजपा जिला मंत्री सुनील पासवान,मण्डल अध्यक्ष तेजस्वी जायसवाल,राम धनी वर्मा, सुग्रीव कन्नौजिया, सुरेंद्र पाण्डेय, जवाहर लाल मौर्य, सूर्य कांत वर्मा आदि शामिल रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments