Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याविकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कैंप में सांसद ने सुनी जनता...

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कैंप में सांसद ने सुनी जनता की शिकायतें

अयोध्या। विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मिल्कीपुर विधानसभा के रायपटी में लगाये गये शिविर में सांसद लल्लू सिंह व क्षेत्रीय महामंत्री विजय प्रताप सिंह सम्मलित हुए। विभागीय अधिकारियों की उपस्थिति में आयोजित किए गये शिविर में जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। सांसद ने जनता की समस्याओं को सुनने के बाद उसके निस्तारण हेतु सम्बंधित को निर्देर्शित किया। उपस्थित जनसमूह के साथ नेताओं ने प्रधानमंत्री के संवाद को लाइव सुना।

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति को मिला है। सबका साथ सबका विकास के पथ पर चलते हुए हम सबका विश्वास हासिल करने के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रहे है। इसमें सबका प्रयास समाहित है। अयोध्या विश्व पयर्टन के मानचित्र पर स्थापित हो गई है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक मानकों के अनुसार सुविधाएं प्रदान की जा रही है।

उन्होनें कहा कि अयोध्या विश्व मानचित्र पर स्थापित हो रही है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को विश्व स्तरीय सुविधाओं में एयरपोर्ट, अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस अयोध्या धाम का रेलवे स्टेशन प्रधानमंत्री द्वारा जनता को सर्मपित किया जा चुका है। अयोध्या में परिवाहन की उत्तम व्यवस्था के लिए उच्चस्तरीय सड़के व ओवरब्रिज बनाए जा रहे है।

क्षेत्रीय मंत्री विजय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के आवाहन के अनुसार सभी प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी की सायंकाल अपने घर को राम ज्योति से प्रकाशित करें। दिन में गांव मोहल्ले के मंदिरों व देव स्थानों पर भजन कीर्तन का कार्यक्रम आयोजित करें। इससे पूर्व 14 जनवरी से अपने आस-पास स्वच्छता अभियान चलाएं।

इस दौरान पवन सिंह, जनार्दन मौर्या, अशोक मिश्रा  बबलू पासी, देवेन्द्र सिंह, अखण्ड प्रताप सिंह डिम्पल, अनूप सिंह रानू, ब्रह्म प्रकाश शुक्ला, राधेश्याम त्यागी, बंशीधर शर्मा, सर्वेश तिवारी, सहित कायकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments