Sunday, September 22, 2024
HomeNewsमजिस्ट्रेटी जांच में आएगा अनीस के पुलिस एनकाउन्टर का सच

मजिस्ट्रेटी जांच में आएगा अनीस के पुलिस एनकाउन्टर का सच

◆ महिला कांस्टेबल के उपर हमला करने का आरोपी था अनीस


◆ 22 सितम्बर को पुलिस मुठभेड़ में हुई थी मौत


अयोध्या। पुलिस एनकाउन्टर में अनीस के मौत की मजिस्ट्रेटी जांच होगी। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने मामले में एसडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव को जांच सौंपी है। हैदरगंज के दसलावन का रहने वाली अनीश सरयू एक्सप्रेस में महिला कास्टेबल के उपर हुए जानलेवा हमले का आरोपी था। जिसकी 22 सितम्बर को पूराकलन्दर थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ के दौरान मौत हो गयी थी।


25 नवम्बर तक कोई भी प्रस्तुत कर सकता है साक्ष्य


– एडीएम मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अनीस पुत्र रियाज निवासी ग्राम दसलावन की थाना पूराकलन्दर क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 22 सितम्बर को मौत हो गयी थी। जिसमें जिलाधिकारी ने 7 अक्टूबर को मजिस्ट्रेटी जांच का आदेश जारी किया था। इसमें कोई भी 25 नवम्बर तक कार्यालय में उपस्थित होकर साक्ष्य अथवा लिखित, मौखिक कथन प्रस्तुत कर सकता है।


पहली मुठभेड़ में फरार हो गया था अनीस


– पुलिस को महिला कास्टेबल के आरोपितों के थाना इनायत नगर इलाके में होने की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो आरोपितों ने उसके उपर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में आजाद निवासी दसलावन थाना हैदरगंज व विशंभर दयाल दूबे निवासी कूड़ेभार जिला सुल्तानपुर पुलिस की गोली लगने से घायल गये। लेकिन अनीस मौके से फरार हो गया। 22 सितम्बर की सुबह पुलिस ने अनीस को थाना पूराकलन्दर ग्राम पारा कैल घेर लिया। जिसमें अनीस ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग की अनीस मारा गया।

 

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments