Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याबार एसोसिएशन की नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न

बार एसोसिएशन की नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न

अयोध्या। फैजाबाद बार एसोसिएशन की दो दिन चली चुनाव के नामांकन की प्रतिक्रिया बुधवार को संपन्न हुई। नमांकन में अध्यक्ष पद, उपाध्यक्ष, महामंत्री, संयुक्त मंत्री प्रथम, संयुक्त मंत्री द्वितीय, कार्यकारिणी-ए कार्यकारिणी-बी, कार्यकारिणी-सी पद के प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया। अधिवक्ता संघ के चेयरमेन अधिवक्ता शैलेश चंद पांडे औऱ अधिवक्ता कलिका प्रसाद मिश्र के द्वारा सभी प्रत्याशियों का नामांकन पर्चा जमा करवाया गया।

इस दौरान अध्यक्ष पद प्रत्याशी अधिवक्ता पारसनाथ पांडे नें कहा कि 2017 और 18 मैं जब अध्यक्ष पर नियुक्त हुआ था तो हमारे कार्यकाल को हमारे अधिवक्ता भाइयों ने देखा है। इसी आशा के साथ हमें लोग वोट देते है। और अधिवक्ता हमारे साथ भरपूर सहयोग कर रहे हैं।


  


अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अधिवक्ता जनार्दन दुबे नें कहा कि एक सेट पर हमने नामांकन दाखिल किया है। उन्होंने बताया कि वकालतनामा दुरुस्त हो। कापी किताब की अच्छी व्यवस्था रहे। र अधिवक्तों के लिए उठने बैठने के लिए कुछ शैडो की व्यवस्थाएं कर कराई जाएगी। जिस तरह से संख्या अधिवक्ताओं की बढ़ती चली जा रही है। यह हमारी पहली प्राथमिकता होगी।



अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अधिवक्ता अजय कुमार दुबे ने एक सेट पर नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने प्राथमिकता बताते हुए कहा कि हमारे कचहरी का जो भी यहां का वातावरण है. एडवोकेसी का उसको प्रॉपर करने का काम करेंगे। स्वच्छ वातावरण देने का काम रहेगा।



संयुक्त मंत्री द्वितीय पद के प्रत्याशी अधिवक्ता जयप्रकाश पाल ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि अधिवक्ता हितों के लिए हर प्रकार का कार्य हमेशा करता रहूंगा।



महामंत्री पद के प्रत्याशी अधिवक्ता विनोद कुमार सिंह ने प्राथमिकता बताते हुए कहा कि तमाम सारी समस्या है। अगर हमें मौका मिलता है तो उसको सही करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि दो सेटों में हमने आज अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।


Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments