Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्यायुवक की मौत को हत्या बताते हुए एफआईआर की मांग को लेकर...

युवक की मौत को हत्या बताते हुए एफआईआर की मांग को लेकर धरने पर बैठा परिवार

अयोध्या। संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत को हत्या बताते हुए एफआईआर की मांग को लेकर गांधी पार्क में धरने पर परिवार बैठ गया। थाना तारुन के नन्सा बाजार के रहने वाले विशाल कसौधन की 4 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। जिसमें परिवार वाले हत्या का मुकदमा पंजीकृत करने की मांग कर रहे है। कसौधन समाज ने भी इस प्रदर्शन का समर्थन करते हुए एफआईआर की मांग किया है।
मृतक के पिता विजय दास का कहना है कि घटना को लेकर 4 जुलाई को थाने पर गये परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद लगातार पुलिस के अधिकारियों के पास जाते रहे। परन्तु परिणाम कुछ नहीं निकला। मुख्यमंत्री के दरबार में भी गये। परन्तु वहां से मिले निर्देश के बाद यहां मामले में पुलिस ने कुछ नहीं किया। जिसके बाद हम धरने पर बैठे है। मामले में सीबीआई जांच हो तथा जो भी दोषी हो उसे सजा मिले।
मृतक की पत्नी रोली कसौधन का कहना है कि रात में 11 बजे शराब पीने के दौरान उसके पति का कुछ लोगो से झगड़ा हुआ। जिसमें पति ने उसे घर से हट जाने के लिए कहा। सुबह उनका शव लटकता हुआ मिला। मामलें में दीपक वर्मा मौके पर मौजूद थे। मारपीट करने वालों ने ही हत्या की है। जिसकी जांच होनी चाहिए।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments