Saturday, September 21, 2024
HomeNewsमौत बनकर बाईक ओवरब्रिज से जेई के उपर गिरी, गल्ती रील बनाने...

मौत बनकर बाईक ओवरब्रिज से जेई के उपर गिरी, गल्ती रील बनाने वाले कपल की थी

वाराणसी। कहते है कि मौत अपनी जगह पर खींच ले जाती है। ऐसा ही कुछ वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के गंजारी निवासी एक अवर अभियंता के साथ हुआ। दादुपुर ओवरब्रिज के नीचे से वह बाईक से जा रहे थे। अचानक उपर से एक बाईक सीधे उनके उपर आ गिरी। जिसमें अवर अभियंता की मौत हो गयी। बाईक सवार उनका दोस्त गम्भीर रुप से घायल है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दादुपुर में रिंगरोड ओवरब्रिज के डिवाईडर से टकराकर एक बाईक नीचे गिर गयी। इस बाइक को एक युवक चला रहा था। जिसके पीछे युवती बैठी थी। दोनो मोबाइल पर रील बना रहे थे। रील बनाने के दौरान बाईक अनियंत्रित हो गयी। इसी बीच ओवरब्रिज के नीचे से चोलापुर क्षेत्र के गंजारी निवासी सर्वेश शंकर सिंह उम्र 25 वर्ष अपने मित्र आदित्य कुमार आर्य के साथ गुजर रहे थे। रिंग रोड की दोनो लेन के बीच खाली जगह बाईक इनके उपर आ गिरी। इससे सर्वेश की मौके पर ही मौत हो गयी। आदित्य गम्भीर रुप से घायल हो गया। परिजनों ने बताया कि सर्वेश प्रयागराज रेलवे के बिजली विभाग में अवर अभियंता के पद पर कार्यरत थे। आदित्य तरना स्थित एक शोरुम में कार्य करता है। एक जुलाई को सर्वेश की सगाई हुई थी। शादी की तिथि भी जल्द आने वाली थी। परिजनों ने बताया कि सर्वेश प्रत्येक शनिवार को प्रयागराज से घर वापस आते थे तथा रविवार को वापस जाते थे।
वहीं बाईक सवार युवक शिवपुर क्षेत्र निवासी शिवा जायसवाल बताया जा रहा है। इस दुघर्टना में युवक व युवती भी घायल हुए है। प्रत्यशदर्शियों के मुताबिक बाईक की रफ्तार काफी तेज थी। पीछे बैठी युवती वीडियों बना रही थी। डिवाइडर से टकराने के बाद युवक व युवती ओवरब्रिज के उपर गिर पड़े और बाईक उछलते हुए दोनेा लेन के बीच खाली स्थान से नीचे सड़क पर जा गिरी। पुलिस ने बाईक को अपने कब्जे में लिया है।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments