अयोध्या, 5 फरवरी। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा की गई विवादित टिप्पणी लेकर विभिन्न हिंदूवादी संगठनों सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा मऊ शिवाला स्थित पलिया शाहाबादी पंचायत भवन में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दण्डात्मक कारवाई करने की मांग की गई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे आचार्य राधेश्याम शास्त्री ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपने जहरीले बयानों से हिंदू समाज का विघटन कर रहे हैं। शिवसेना प्रमुख संतोष दुबे ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का कृत्य अक्षम्य है इसकी कठोर सजा स्वामी प्रसाद को मिलनी ही चाहिए। बैठक की अध्यक्षता कर रहे आचार्य राधेश्याम शास्त्री ने कहा कि समाज गोस्वामी जी के अपमान को नहीं सहेगा।हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अधिवक्ता मनीष पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य रक्तबीज राक्षस के समान है जिन्हें सद्बुद्धि देने के लिए हिंदू समाज को खड़ा होना पड़ेगा। उनकी जहरीली विचारधारा की वजह से हिंदू समाज का विघटन हो रहा है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गुलशन तिवारी ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की मानसिकता जहरीली है इस पर तत्काल लगाम लगाए जाने की आवश्यकता है। हिंदू महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष रवि शंकर पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य के वक्तव्य पर राज्य सरकार का मौन साधना बेहद आश्चर्य प्रकट करता है। बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि स्वामी प्रसाद मौर्य के विरुद्ध अनवरत आंदोलन चलाया जाएगा

मुख्य अतिथि के रूप में देवरिया से पधारे दिग्विजय चौबे ने भी अपने विचार रखे। बैठक में प्रमुख रूप से सुनील पाठक शरद शुक्ला दिग्विजय, चौबे सचिन उपाध्याय, दिवाकर तिवारी, जितेंद्र मिश्र शिवपूजन पांडेय, उपेंद्र उपाध्याय संतोष कुमार शुक्ल, अजय द्विवेदी विजय तिवारी रिकी चौबे, विनोद पांडे, राघवेंद्र तिवारी महंत रविंद्र पांडे, दिवाकर त्रिपाठी बृजेश दुबे मुकेश मिश्रा पंडित दुर्गेश पांडे गब्बर राजेंद्र मिश्र सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।