अयोध्या, 5 फरवरी। भाजपा महानगर कार्यसमिति की बैठक सविल लाईन स्थित भाजपा कार्यालय पर आयोजित की गयी। बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा की गयी। तीन सत्रों में बैठक का समापन हुआ। जिसमें राजनैतिक प्रस्ताव डा राकेश मणि त्रिपाठी ने प्रस्तुत किया जिसका अनुमोदन महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा समर्थन अरविंद के द्वारा किया गया। बैठक का उद्घाटन दीप प्रज्जवलन के माध्यम से किया गया।

जिला प्रभारी पद्मसेन चौधरी ने कहा कि केन्द्र प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों की वजह से जनता में खुशी का माहौल है। सरकार की योजनाएं गरीबों, मजदूरों व किसानों को विकास के प्रति समर्पित है। राष्ट्रहित सर्वोपरि की परिकल्पना को अपार जनसमर्थन मिल रहा है। पदाधिकारी व कार्यकर्ता सम्पर्क व संवाद की नीति के तहत लगातार जनता के बीच अपनी उपस्तिथि दर्ज करते रहे। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि विश्व की सर्वोत्तम नगरी अयोध्या को बनाना सरकार की प्राथमिकताओं में है। श्रद्धालुओं की अपेक्षानुरुप रामनगरी का विकास किया जा रहा है। जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने कहा कि गांवो के बेहतर परिवाहन सुविधा के द्वारा मुख्यमार्गो से जोड़ा जा रहा है। परिवाहन सुविधा अच्छी होने से रोजगार सृजन होगा। जिसका लाभ ग्रामीणों व किसानों को मिलेगा। विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास के पथ पर चलते हुए सबका विश्वास हासिल करने के लक्ष्य की ओर तेजी से बढ़ रहे है। इसमें सबका विश्वास समाहित है। प्रस्तावना प्रस्ताव महानगर अध्यक्ष ने दिया। उन्होने कहा कि समाज का प्रत्येक वर्ग का समर्थन भाजपा को प्राप्त है।

द्वितीय सत्र में डाटा प्रबन्धन पर शैलेन्द्र कोरी, सहकारिता चुनाव पर उमाशंकर सिंह, सांसद खेल प्रतियोगिता पर रवि शर्मा, बूथ मैपिंग पर प्रतीक श्रीवास्तव, बजट पर चर्चा पर बृजेन्द्र जायसवाल ने अपना उद्बोधन दिया। इस अवसर पर क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव, डा बांके बिहारी मणि त्रिपाठी, परमानंद मिश्रा, तिलकराम मौर्या, अभय सिंह, दिव्य प्रकाश तिवारी, रवि सोनकर, आलोक द्विवेदी, बालकृष्ण वैश्य, जितेन्द्र दूबे मिंटू प्रधान, डिम्पुल पाण्डेय, सहित पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।