अयोध्या, 20 जनवरी। सरकार के प्रयासों के बाद उत्तर प्रदेश में लगातार निवेश बढ़ रहा है। कृष्णा रियल डायमंड एण्ड गोल्ड ज्वैलरी का प्रदेश में पहले आउटलेट अयोध्या में स्थापित किया गया। जिसका उद्घाटन उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने किया। बृजेश पाठक के अयोध्या नगर निगम के रिकाबगंज स्थित प्रतिष्ठान पर पहुंचने पर स्थानीय लोगो के द्वारा स्वागत किया गया।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 8 वर्षो में जिस तरह से काम किया है। उससे दुनिया में भारत की साख बढ़ी है। ब्रिटेन जैसे बड़े राष्ट्र को पछाड़ते हुए दुनिया की पांच प्रमुख अर्थिक महाशक्तियों में पांचवां स्थान भारत ने प्राप्त किया। लेकिन प्रधानमंत्री ने तय किया है कि आने वाले दिनों में हम 1 से 3 की श्रेणी में आ जायेंगे। इसके लिए भारत की इकोनामी को पांच ट्रिलियन डालर पहुंचाना होगा। तब तक भारत को आगे बढ़ने की कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उत्तर प्रदेश में योगी ने वन ट्रिलियन डालर इकोनामी बनाने का लक्ष्य रखा है।

वहीं प्रतिष्ठान के सेंटर हेड प्रमोद धवन ने कहा कि कम्पनी धार्मिक कार्यो से जुड़ी हुई थी। यहां प्रबन्धतंत्र की इच्छा थी यूपी में पहले आउटलेट की शुरुवात धर्मनगरी अयोध्या से हो। इसके लिए पहला आउटलेट खोला गया है। यह कम्पनी समाज सेवा के क्षेत्र में भी काम करती है। कम्पनी का कहना है कि हर बिक्री के कुछ अंश से गरीबों को भोजन कराया गया जायेगा तथा कस्टमर के नाम से एक पेड़ लगाया जायेगा। उन्होने बताया कि पूरे विश्व में इसके 25 प्रतिष्ठान है। घनश्याम भाई ढोलकिया इसके मैनेजिंग डायरेक्टर है।