अंबेडकर नगर, 18 जनवरी। आवारा पशुओं के कारण किसानों का जीना दूभर हो गया है,भीषण शीतलहरी में किसान छुट्टा जानवरों से अपनी फसल बचाने के लिए जान पर खेल रहे हैं। जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय किसान कांग्रेस की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दूसरी ओर चीनी मिल प्रबंधन द्वारा किसानों का हर स्तर पर शोषण किया जा रहा है घटतौली और पर्ची की घालमेल में किसान परेशान है।

मुख्य अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा ने कहा कि किसानों की हर समस्या का समाधान कराने के लिए कांग्रेस तत्पर है ।

पूर्व जिलाध्यक्ष राम कुमार पाल और उप्र कांग्रेस सदस्य कृष्ण कुमारपांडेय जी ने कहा कि आवारा पशुओं के संरक्षण के नाम पर सरकार गौशाला चला रही है और हकीकत में सारे जानवर खेत खलिहान चर रहे हैं। गौवंश संरक्षण के नाम पर जनता के पैसे सरकारी कर्मचारी डकार रहे हैं और किसान अपने हक के लिए हर जगह लाईन में खड़ा है।

उप्र कांग्रेस सचिव मो अनीश खान और पीसीसी सदस्य डा विजय शंकर तिवारी ने कहा कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता आज किसानों के साथ मजबूती से खड़ा है। जिला किसान कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रवीन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि किसान कांग्रेस अध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय की अगुवाई में समस्त कांग्रेसजनों ने कांग्रेस मुख्यालय से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च कर उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित तीन सूत्रीय ज्ञापन अपर एसडीएम मोहनलाल गुप्ता, जिला प्रशासन को सौंपा ,कार्यक्रम की अध्यक्षता किसान कांग्रेस अध्यक्ष वशिष्ठ पांडेय और संचालन समर बहादुर पांडेय पप्पू ने किया।कार्यक्रम को वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामजनम दूबे, पीसीसी सदस्य गुलाम रसूल छोटू,जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष विशाल वर्मा, उप्र किसान कांग्रेस के सचिव संजय यादव, सहकारिता प्रकोष्ठ अध्यक्ष राज बहादुर मिश्रा ,अकबरपुर अध्यक्ष संदीप कुमार यादव, टांडा अध्यक्ष आशीष कुमार शुक्ला और वरिष्ठ अधिवक्ता अम्बरीष मिश्रा ने भी संबोधित किया।प्रमुख रूप से किसान कांग्रेस जिला सचिव आज्ञाराम वर्मा,अकबरपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी,अभिषेक कुमार, रामरूप साहू, सद्दन हुसैन,हरिनारायण पांडेय, धर्मेन्द्र पांडेय, चंदन यादव मौजूद रहे।