अयोध्या, 14 जनवरी । मकर संक्रान्ति के अवसर पर सियाराम चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सहादतगंज हनुमानगढ़ी पर सीताराम का जाप करने वालों को शाल भेंट करके सम्मानित किया गया। इसके साथ गरीबों को कम्बल वितरण हेतु सूचीबद्ध भी किया गया। जिन्हें आने वाले समय में इसे भेंट स्वरुप दिया जायेगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि गरीबों की सेवार्थ समाज को आगे आना चाहिए। इस क्षेत्र में कई संस्थाएं काम कर रही है। सियाराम चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा चलाया जा रहा अभियान सराहनीय है। सियाराम चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष रामानुज सिंह रामा ने बताया कि संस्था द्वारा पिछले एक माह से जरुरतमंदों की आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें रक्तदान शिविर, कम्बल व शाल वितरण, ठंड से निजात दिलाने के लिए अलाव व अन्य तरीकों से संस्था के द्वारा लगातार अभियान चलाकर गरीबों की मद्द की जाती है।

उन्होने कहा कि संस्था के द्वारा रात में गरीबों की सेवा के उद्देश्य से चलाये जो अभियान के दौरान यह सामने आया कि निगम के द्वारा चिन्हित स्थानों पर अलाव नहीं जलाया जा रहा है। प्रशासन को इसका ध्यान रखना चाहिए। इस अवसर पर समाजसेवी धर्मपाल सिंह, सहादतगंज हनुमान गढ़ी के महंत योगी दास जी महाराज, जितेन कुमार मिश्रा, आनंद सिंह, कृतिका सिंह, महेन्द्र दास, लालदास, रामगोपाल, चन्द्र मोहन दास, जितेन्द्र, रामशरण, चंदन, श्रीनिवास उपस्थित रहे।