अयोध्या, 18 दिसम्बर। काशी तमिल संगमम के मेहमानो का आखिरी जत्था रामनगरी अयोध्या पहुंचा। जिनका जत्था अयोध्या धाम के रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर भाजपा के पदाधिकारी और डीएम नितीश कुमार ने उनका स्वागत किया। इस दौरान अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।

करीब 216 तमिल मेहमानों का 12 जत्थे ने राम लला के मंदिर समेत कनक भवन हनुमानगढ़ी और सरयू का दर्शन पूजन किया। इस दौरान तमिल मेहमानों ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद ज्ञापित किया।

तमिल मेहमानों ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के साथ देश में भरपूर बदलाव होगा। हमारे प्रधानमंत्री का जो संकल्प है वो साकार हो रहा है। देश को आगे बढ़ाने के लिए मोदी और योगी के लगन और सोच साकार हो यह हमारी भावना है।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में आकर पहली बार इस मिट्टी पर पैर रखना हमारे लिए पुण्य की बात है। भारत के कंपोजिट कल्चर को स्थापित करने की मंशा से काशी तमिल संगमम का आयोजन किया गया था।दरअसल 12 अलग-अलग जत्थे में राम नगरी पहुंच तमिल मेहमानों ने दर्शन पूजन किया।बता दे कि 17 नवंबर को काशी तमिल संगम का आगाज हुआ था। जहाँ देश के प्रधानमंत्री ने इसका शुभारंभ किया था।