अयोध्या, 16 दिसम्बर। हमें पूरी तन्मयता से महासंघ को और मजबूत करने के लिए मंडल के सभी जिले में गठित इकाइयों को और सक्रिय बनाना है ।उन्होंने आवाहन किया कि यदि हर सदस्य एक एक सदस्यों को जोड़ेगा तो 111 सदस्य हो जाएंगे। महासंघ को और मजबूत करने के लिए कोर कमेटी गठित करने का भी सुझाव दिया।ये बाते मंडल अध्यक्ष अनुराग द्विवेदी ने कही।

इसके पहले भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ अयोध्या इकाई की तरफ से अयोध्या मंडल अध्यक्ष अनुराग द्विवेदी जी का अयोध्या जिले में प्रथम आगमन पर भव्य स्वागत स्टार सिटी होटल सहादतगंज पर किया गया। साथ ही मंडल संरक्षक सुधाकर श्रीवास्तव जी, मंडल मुख्य महासचिव अनिल कुमार श्रीवास्तव जी, मंडल कोषाध्यक्ष सुनील राठौर जी, मंडल सचिव राकेश मिश्रा जी का भी स्वागत सम्मान माला पहना कर किया गया।

स्वागत समारोह के मुख्य अतिथि अनंत राम पांडे जी के दिशा निर्देशन एवं प्रांतीय सदस्य अरुण पांडे जी की गरिमामई उपस्थिति में संपन्न हुआ।मुख्य अतिथि श्री पांडे जी ने अपने संबोधन में कहा जी अयोध्या मंडल का श्री द्विवेदी जी को अध्यक्ष बनाए जाने पर हमें बहुत खुशी है हमारा संगठन मंडल के प्रत्येक जिले में पूरी सक्रियता के साथआगेबढ़ेगा। इसी कड़ी में मंडल अध्यक्ष श्री अनुराग द्विवेदी ने कहा कि प्रांतीय सदस्य श्री अरुण पांडे जी ने अपने संबोधन में संगठन के विस्तारीकरण यो मजबूती के जिस प्रत्येक सदस्य को सक्रिय होने काआवाहन किया ।जिला अध्यक्ष सूर्य कुमार मिश्रा ने सभी अतिथियों को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री राम कल्प पांडे तहसील सोहावल अध्यक्ष पी के पांडे ने सभी अतिथियों का स्वागत माला पहनाकर किया।