अयोध्या, 16 दिसम्बर। जिंगल बेल स्कूल में कक्षा तृतीय से पंचम तक के बच्चों का खेल दिवस संपन्न हुआ। कक्षा 3 ,4 ,5 के बच्चों ने पूरे जोश और उल्लास के साथ 100 मीटर ,200 मीटर व बैटन रिले दौड़ में भाग लिया और इन नन्हे धावकों ने दौड़ में अपनी निपुणता का लोहा मनवाया। प्रतियोगिता में कक्षा 5 के अनंत सिंह समेत कई बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडेल हासिल किया।

कार्यक्रम की शुरुवात सह शैक्षिक समिति दल के सदस्यों ने मशाल जलाकर किया। मशाल प्रज्वलन के बाद डीसीएल और बुलबुल के बच्चों ने अपना करतब दिखाया और स्काउट में सीखे गए गुणों को दिखाकर दर्शकों के समक्ष स्काउट की सार्थकता को सिद्ध किया। कैलालिलीऔर वाटर लिली के बच्चों ने 100 मीटर दौड़ में भाग लेते हुए अपना परचम लहराया। प्रधानाचार्य बीना अग्रवाल ने वार्षिक आख्या प्रस्तुत की जिसमें उन्होंने साल भर हुई विशेष गतिविधियों को साझा किया।

विभिन्न प्रकार की रचनात्मक दौड़ में जैसे क्रेप टनल ,डक वाक,द ग्रेट मैजिशियन विद सुपर पावर ,मेक 8विद बॉल में अलग-अलग कक्षाओं के बच्चों ने भाग लिया। अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए झुकते, सरकते हुए स्वर्ण ,रजत व कांस्य पदक हासिल किया।

कक्षा 3 के बच्चों ने आओ चलें योगगीत पर शानदार प्रदर्शन की दिखाया। जिसकी सभी ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस खेल दिवस में विद्यालय निर्देशिका मंजुला झुनझुनवाला, सचिव रीताबनर्जी, असिस्टेंट डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन विमलकुमार जोशी, अनुजा श्रीवास्तव असिस्टेंट डायरेक्टर करीकुलम और जेबी अकैडमी के प्रिंसिपल डॉ सुनील कुमार, जेबी बाल सदन की प्रधानाचार्य अंजलि उपस्थित रहीं ।