अयोध्या, 5 दिसम्बर। भारत की जनवादी नौजवान सभा जिला कमेटी की बैठक जिला कार्यालय बजीरगंज में जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज द्विवेदी की अध्यक्षता व जिलासचिव कामरेड शेरबहादुर शेर के संचालन में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रांतीय नेता व पर्यवेक्षक कामरेड अरविंद श्रीवास्तव व कामरेड सुंदरी मौजूद रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय नेता कामरेड अरविंद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आज युवाओं के सामने रोजगार का बड़ा संकट है और सरकार युवाओं के लिए कोई ठोस योजना नही बना रही है। जिससे देश मे बेरोजगारों की फौज खड़ी हो गई है। सरकार रोजगार देने की घोषणा 2 करोड़ प्रतिवर्ष का किया लेकिन आज तक कुछ नही किया। देश की सरकार सिर्फ नफरत फैलाने का काम कर रही है इससे समाज बंट रहा है। इसलिए आज हमारी जिम्मेदारी है कि बेरोजगारी के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार रहना होगा।

जिलाध्यक्ष धीरज द्विवेदी ने कहा कि संगठन को बढाने के लिए सबको एकजुट होकर मजबूत करने के लिए संगठित होना होगा। पूरे जिले में सदस्यता अभियान चला कर 15 हजार नए युवाओं को जोड़ना होगा। जन मुद्दों को लेकर आंदोलन करना ही होगा। तभी संगठन मजबूत होगा और संघर्ष आगे बढ़ेगा।

जिलासचिव कॉम शेरबहादुर शेर ने कहा कि काकोरी कांड के अमर शहीद अशफाक उल्लाह खाँ के शहादत दिवस 19 दिसम्बर को पुष्पराज चौराहा पर एकत्रित होकर जेल परिसर जाकर श्रद्धाजलि अर्पित करेंगे। जिलाप्रभारी कॉमरेड विश्वजीत राजू ने कहा कि सभी युवाओं को एकजुट होकर बेरोजगारी के खिलाफ और अपने रोजगार के लिए संघर्ष करने के लिए तैयार रहना होगा। बैठक में कॉम अखिलेश सिंह,कॉम बालकिशन यादव,कॉम रामवती,कॉम रामसुरेश निषाद,कॉम रामकली,कॉम तारिक इशहाक सहित सभी जिला कमेट सदस्य मौजूद रहे।