.


छात्र छात्राओ ने लिया भाग


12 OCT 2015 अम्बेडकरनगर। स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छ भारत पखवारा 25 सितम्बर से 12 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। उक्त कार्यक्रम के अन्तर्गत नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा के ओर से आज स्थानीय हीरालाल जयसवाल इण्टर कालेज में स्वच्छता और हम विषय पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्रओ बढ़-चढ कर भाग लिया।

 à¤—ोष्ठी को सम्बोधित करते हुए प्रधानाचार्य लल्लन वर्मा ने स्वच्छता के प्रति छात्र छात्रओ को जागरूक किया और बताया कि स्वच्छ वातावरण में ही स्वच्छ मन व स्वच्छ शरीर का निर्माण होता है इसलिए छात्र छात्रओ के लिए स्वच्छता  का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

गोष्ठी को सम्बोधित करतंे हुए नगर पंचायत के प्रभारी अधिशासी अधिकारी आरडी लाल सोनी छात्र छात्राओ को शौचालय विहीन घरो मे शौचालय बनवाने हेतु पे्ररित किया स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत शौचालय बनवाने हेतु आठ हजार रूपये अनुदान अनुमन्य जिसकी जरनकारी भी छात्र छात्राओ को दी गयी। गोष्ठी में विद्यालय के छात्र छात्राओ ने भी स्वच्छता के प्रति अपने विचार व्यक्त किये। अंत मे नगर पंचायत के अधि0 अधिकारी ने गोष्ठी में भाग जेने वालो को पुरस्कार भी वितरण किया।  कक्षा 12 की छात्रा पूर्णिमा को प्रथम पुरस्कार, कक्षा 10 के छात्र ओमकेश पाठक को द्वितीय पुरस्कार व कक्षा 9 की छात्रा लाड़ली गुप्ता को तृतीय