Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरकोतवाली में बने अमृत उद्यान,अन्नपूर्णा मेस, ग्राम प्रहरी विश्रामालय का पुलिस अधीक्षक...

कोतवाली में बने अमृत उद्यान,अन्नपूर्णा मेस, ग्राम प्रहरी विश्रामालय का पुलिस अधीक्षक ने किया लोकार्पण

जलालपुर,अम्बेडकरनगर। एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने मंत्रोच्चार के बीच कोतवाली जलालपुर परिसर में सुसज्जित अमृत उद्यान तथा जनसहयोग से बने अन्नपूर्णा मेस, ग्राम प्रहरी विश्रामालय व मुख्यगेट के हुए कायाकल्प का समारोह पूर्वक लोकार्पण किया। एसपी ने कोतवाल जलालपुर संत कुमार सिंह की तारीफ की और उनके प्रयासों को अन्य के लिए अनुकरणीय बताया,साथ ही कहा कि यहां के लोगों ने कोतवाली को आधुनिक स्वरूप प्रदान करने में काबिले तारीफ सहृदयता दिखायी है। जनसहयोग से ही बेहतर पुलिसिंग का सपना साकार होगा। कार्यक्रम में एडिशनल एसपी संजय राय ,सीओ जलालपुर देवेंद्र कुमार मौर्य समेत पूरे जिले के सीओ, और थानाप्रभारी की मौजूदगी में एसपी द्वारा ग्राम प्रहरियो व थाने को आधुनिक रूप देने में काम करने वाले मजदूरों को भी सम्मानित किया गया। ग्राम प्रहरियो को साफा व टार्च के साथ अन्य उपहार दिये गए, जिससे गांव प्रहरी काफी उत्साहित रहे। पूर्व में एसपी ने कोतवाली परिसर में बने अमृत उद्यान का भ्रमण किया और ग्राम प्रहरियो के लिए बने विश्रामालय व मेस का भी निरीक्षण किया। एसपी ने भव्य आयोजन के लिए कोतवाल संत कुमार सिंह व सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य की पीठ थपथपायी। इसदौरान सामाजिक संस्था सहयोग फाउंडेशन के अध्यक्ष आशुतोष सिंह,सप्रिय गोयल,राजकुमार सोनी,इसहाक अंसारी ने एसपी अजीत कुमार सिन्हा समेत एडिशनल एसपी,सीओ जलालपुर व कोतवाल को स्मृति चिन्ह व शाल भेंट कर के सम्मानित किया।


कोतवाली में हुई क्राइम मीटिंग


जलालपुर,अंबेडकर नगर। जिला मुख्यालय पर होने वाली क्राइम मीटिंग इस बार कोतवाली जलालपुर में सम्पन्न हुई यह पहला मौका था जब जलालपुर कोतवाली क्राइम मीटिंग की भी गवाह बनी जिस में जिले के सभी सीओ व थाना प्रभारियों की मौजूदगी रही।जिस में एसपी ने  अपराध नियंत्रण पर जोर देते हुए बारी बारी सभी थानों की समीक्षा की।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments