Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरशिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

शिक्षक ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत


◆ छात्रा ने परिजनों के साथ घर पहुंचकर की पिटाई


जलालपुर, अम्बेडकरनगर। शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्तों को कलंकित कर दिया । शिक्षक की अश्लील हरकतों से परेशान छात्रा ने शिक्षक के घर पहुँच कर जहां उसकी पिटाई की वहीं माफी भी मंगवाया। छात्रा द्वारा थाने में शिकायत की गयी थी, जहां दोनों पक्षों की तरफ से पहुंचे प्रतिष्ठित लोगो ने दोनो पक्षों को समझा बुझा कर समझौता करवाने की चर्चा है। आरोपी शिक्षक को कालेज प्रशासन ने कालेज से निकाल दिया है। वहीं शिक्षक ने प्रायोगिक परीक्षा में कम नम्बर मिलने पर छात्रा द्वारा इस तरह के आरोप लगाये जाने की बात कही है।

मामला जलालपुर नगर के एक प्रतिष्ठित कालेज का है। जहाँ इण्टर में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शिक्षक के ऊपर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने शिक्षक को पहले समझाया, लेकिन उसकी आदतों में सुधार न होने पर छात्रा ने परिजनो को शिक्षक के करतूतो के बारे में बताया था। घर वालो ने कालेज प्रशासन को इसकी जानकारी दी थी। छात्रा अपने कुछ सहपाठियों के साथ शिक्षक के घर पहुंची, जहां छात्रा ने शिक्षक की पिटाई भी की। कालेज के अंदर का विडियो व रील पूर्व में वायरल होने से यह कालेज काफी चर्चाओ में रहा था।

 वहीं कालेज प्रशासन से इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रहा है। कालेज के वायरल होते वीडियो, रील व शिक्षक की अश्लील हरकत ने अन्य अभिभावको में भय के साथ-साथ रोष भी व्याप्त है। लोगो का कहना की शिक्षा के मंदिर में इस तरह के कृत्य समाज के हित में नहीं है। इस विषय में प्रभारी कोतवाल सैफुल्ला अहमद ने बताया कि दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments