Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरदबंगों ने घर में घुस कर की पिटाई,किया तोड़फोड़ मुकदमा दर्ज

दबंगों ने घर में घुस कर की पिटाई,किया तोड़फोड़ मुकदमा दर्ज

जलालपुर , अंबेडकर नगर। गुंडा टैक्स न देने पर आरोपी द्वारा अपने दर्जनों साथियों के साथ घर पर धावा बोल दिया गया। दबंगों ने घर में घुसकर ईट से हमला करते हुए सामान तोड़फोड़ दिया। पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगा कर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित कृष्ण कुमार यादव पुत्र राजबली निवासी ग्राम भदोई, थाना मालीपुर जनपद ने थाना क्षेत्र के ही करीमपुर मंसूरपुर निवासी सुरेश, हैप्पी और विपुल द्वारा 20- 25 व्यक्तियों के साथ उसके घर पर धावा बोलकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने तहरीर में बताया है कि सुरेश पुत्र रामबली जो कि थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है,ने कुछ समय पूर्व पचास हजार रुपए बतौर गुंडा टैक्स की मांग की थी। मांग पूरी न होने पर 20- 25 व्यक्तियों के साथ पीड़ित के घर में घुसकर ईट से जोरदार हमला किया जिससे पीड़ित मौके पर बेहोश हो गया। बचाव करने पहुंचे भतीजे रविंद्र और बहन सविता के साथ भी मारपीट की गई। पीड़ित ने विपक्षियों द्वारा घर के सामान तोड़ने, खड़ी ट्रक और बिजली मीटर को क्षतिग्रस्त करने का भी आरोप लगाया है। मालीपुर पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आईपीसी 308 समेत आधा दर्जन से अधिक धाराओं में तीन नामजद और बीस – पच्चीस अज्ञात लोगों के विरुद्ध  मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 इस संबंध में सीओ देवेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है तत्पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments