Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरभाजपा द्वारा लोक सभा प्रवास योजना के तहत बैठक का किया गया...

भाजपा द्वारा लोक सभा प्रवास योजना के तहत बैठक का किया गया आयोजन

अंबेडकर नगर। 2024 की सामान्य लोक सभा चुनाव को जीतने वाले हर पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए हमें सभी प्रकार के योजना रचना को अभी से तैयार कर चुनावी मैदान को सजाने संवारने का कार्य शुरू कर देना चाहिए।जिससे हम अंबेडकर नगर लोक सभा चुनाव को किसी भी दशा में जीत कर देश की बड़े सदन लोक सभा में भाजपा का प्रतिनिधि भेज कर अपने लोक सभा क्षेत्र के विकास की गति को तीव्र कर चहुमुखी विकास करा सकें।

             उपरोक्त विचार लोक सभा प्रवास योजना मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जलालपुर  विधान सभा क्षेत्र की नेवादा,अंबरपुर और भियांव की संभागों की बैठकों को मुख्य अतिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार ने देश और प्रदेश की चहुमुखी विकास को बिना किसी भेद भाव किए किया है।लोक सभा मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने कहा कि भाजपा की केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने गांव गरीब किसान और मजदूर की जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों को चलाया है जिससे आम जन मानस में भाजपा के प्रति सकारात्मक सोच बना है।उन्होंने कहा कि आने वाले लोक सभा चुनाव में भाजपा का ही प्रत्याशी चुनाव में जीत हासिल करेगा।

संभागों की उपरोक्त बैठकों में विधान सभा प्रवास योजना प्रभारी राजेश सिंह बबलू ने कहा कि विधान सभा प्रवास योजना के अंतर्गत प्रवास योजना को बूथ स्तर तक विस्तारित कर संगठन की योजना रचना के अनुसार कार्य किए जाने से आने वाले लोक सभा चुनाव को जीतने का कार्य हम सब कर सकते हैं।

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष राम प्रकाश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को जन जन तक पहुंचाए जिससे आने वाले समय में लोक सभा चुनाव भाजपा प्रत्याशी जीते। उन्होंने संगठन की महत्व को विस्तार से बताया।

         बैठकों का संचालन विधान सभा संयोजक अनन्त राम मिश्र ने किया। बैठक में मुख्य रूप से मण्डल अध्यक्ष राजा राम मौर्य,स्थानीय निकाय जिला संयोजक सुरेश अग्रहरि,युवा मोर्चा जिला महामंत्री संजीव सिंह,सरकारी योजना विधान सभा संयोजक उमा कांत तिवारी,धर्मेंद्र सिंह,राकेश कुमार सिंह,मण्डल संयोजक सोनू चौबे,दिनेश यादव,रामू सिंह,डॉ इंद्रराज विश्वकर्मा,मार्कण्डेय राजभर,राम लखन शर्मा,पवन सिंह,कृष्णा चौहान,शिवम तिवारी,सूरसती पाल,कुमारी देवी,धनराजी,संगीता,आनन्द सिंह,उमापति मौर्य,विनय सिंह,रमेश तिवारी,संतोष मिश्रा,राजेश सिंह,राम धारी मौर्य, संतोष गुप्ता,श्यामबली पाल,राम चंदर,कैलाश पाल,राजेन्द्र यादव, राम आसरे सैनी,बृज राज राजभर,घनश्याम शर्मा,हरि गोविंद तिवारी आदि शामिल रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments