Sunday, October 13, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्यामांगे पूरी न होने पर मंगलवार से ब्लाक मुख्यालयों पर प्रधान संघ...

मांगे पूरी न होने पर मंगलवार से ब्लाक मुख्यालयों पर प्रधान संघ देगा धरना

Ayodhya Samachar


अयोध्या। सिविल लाइन स्थित एक होटल सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रधानों व क्षेत्र पंचायतों की जनपद स्तर की समस्याओं तथा नौ सूत्रीय मांगों को लेकर संगठन 14 अक्टूबर को मुख्य विकास अधिकारी से मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि यदि सोमवार से मनरेगा बिलों की फीडिंग प्रारम्भ नही हुई तो प्रधान जनपद के सभी ब्लाक मुख्यालयों पर मंगलवार से धरना देंगे। प्रेस वार्ता के दौरान ब्लाक प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष शिवेन्द्र सिंह ने प्रधान संघ की मांगों का सर्मथन किया।

 राजेश प्रताप सिंह ने कहा कि भविष्य में यदि प्रधान संघ और प्रमुख संघ की मांगों को अमल में नही लाया गया तो जनपद के सभी पंचायत प्रतिनिधियों के संगठन एक साथ रणनीति बनाकर जिले पर बड़ा प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे। उन्होंने बताया कि मांगों को लेकर पंचायत प्रतिनिधि वर्षों से जिले व ब्लॉक के अधिकारियों से मिलकर वार्ता करते चले आ रहे है केवल आश्वासन ही मिला है मजबूरन पंचायत प्रतिनिधियों को संघर्ष का रास्ता अख्तियार करना पड़ रहा है।

 पत्रकार वार्ता के दौरान ब्लॉक प्रमुख बीकापुर दिनेश वर्मा, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमानीगंज पवन सिंह, प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष पूरा अंकुर सिंह, मोहम्मद नईम, सुनील शंकर, विशाल सिंह, रक्षाराम यादव, जुनैद अंसारी, शेखर सिंह, प्रधान बदरुद्दीन, राजेश तिवारी, ऊदल यादव सहित प्रधान संघ के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments