Home Ayodhya/Ambedkar Nagar अम्बेडकर नगर सरकार के जीरो टारलेंश नीति पर  जिम्मेदार ही लगा रहे हैं पलीता

सरकार के जीरो टारलेंश नीति पर  जिम्मेदार ही लगा रहे हैं पलीता

0
9
ayodhya samachar

◆ सचिव अभिषेक उपाध्याय ग्राम प्रधान नटकहा से मांग रहा 10 हजार घूस, ऑडियो वायरल


अंबेडकर नगर। सोशल मीडिया पर एक आडियो वायरल हो रही है, वायरल ऑडियो मे सचिव द्वारा ग्राम प्रधान से दस हजार रुपए दिए जानें की बात कही जा रही है।

   मामला विकास खण्ड कटेहरी के ग्राम पंचायत नकटहा के ग्राम प्रधान व सचिव का बताया जा रहा है। चर्चा  है की ग्राम प्रधान महेन्द्र सिंह ने दो पक्के कार्यों का इस्टीमेट बनवाया जिसमें फाइल आगे बढाने के  लिए सचिव अभिषेक उपाध्याय ने ग्राम प्रधान से 10 हज़ार रुपए की मांग की। प्रधान ने बताया कि वो अस्वस्थ है इलाज करवाकर वापस आए हैं। प्रधान ने बताया कि सचिव ने मेरे पास गूगल पे नम्बर भी भेजा और तत्काल पैसा भेजने की बात कही।

 कटेहरी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश के मुखिया की इज्जत दांव पर लगी है। लगातर  सूबे के कई मंत्री क्षेत्र में पहुंच विकास कार्यों को धार देने में लगे हैं। वहीं जिलाधिकारी अविनाश सिंह खुद सभी प्रधानों को लेकर विकास कार्य हेतु कटेहरी ब्लॉक में बैठक कर चुके है,  ऐसे में उनके कर्मचारी कितनी जिम्मेदारी से कार्य कर रहे हैं प्रत्यक्ष रुप से शोसल मीडिया पर वायरल आडियो सब कुछ बयाँ कर रही है। अयोध्या समाचार वायरल ऑडियो की पुष्टी नहीं करता है। इस  सम्बन्ध मे जब खंड विकास अधिकारी कटेहरी से दूर संचार पर जानकारी चाही तो फोन नही उठा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here