Home Ayodhya/Ambedkar Nagar अयोध्या मिल्कीपुर विधानसभा में कांग्रेस लड़ेगी गठबंधन से उपचुनाव: प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद

मिल्कीपुर विधानसभा में कांग्रेस लड़ेगी गठबंधन से उपचुनाव: प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद

0
6

मिल्कीपुर, अयोध्या। संविधान बचाओ संकल्प सम्मेलन की तैयारी में जुटे प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद ने रविवार को कुमारगंज आदर्श नगर पंचायत में पत्रकार वार्ता में कहा कि मिल्कीपुर के तीनों ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की हैं। 16 अक्टूबर को होने वाले सम्मेलन को सफल बनाने के लिए आमजन से और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में लोग कार्यक्रम में शामिल हों और आयोजन को सफल बनाए।

   आलोक प्रसाद ने आगे कहा कि संविधान बचाओ संकल्प सम्मेलन बाबा साहब अम्बेडकर द्वारा निर्मित संविधान की रक्षा के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। मिल्कीपुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में प्रत्याशी घोषणा के सवाल पर कहा कि मिल्कीपुर से कांग्रेस का ही प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा और घटक दल से इस सीट पर वार्ता चल रही हैं। हमने लोकसभा 2024 के चुनाव में दिल दिखाया था, अपने वरिष्ठ नेता का टिकट काट कर सपा को दिया गया था। अब सपा को भी चाहिए कि वह दिल बड़ा करें और मिल्कीपुर की सीट कांग्रेस के खाते में दे। वैसे कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व मिल्कीपुर की सीट लेने के लिए गठबंधन से चर्चा कर रही हैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के जोश से भी अंदाजा लगा सकते है कि यह सीट कांग्रेस के खाते में आएगी।

    वार्ता में प्रदेश महासचिव अमरेंद्र प्रताप मल्य, शिवपूजन पाण्डेय, मिर्जा सहने आलमबेग, पूर्व कांग्रेश प्रत्याशी बृजेश रावत, तेजबली पांडे, प्रशांत पांडे, गंगाराम यादव, किसान कांग्रेस प्रदेश महासचिव दिनेश शुक्ला, पीसीसी सदस्य राम अवध, सभासद विकास सिंह (विक्की) शेर बहादुर दुबे, अमरीश पांडे, फूलचंद यादव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

      कांग्रेस विधानसभा मीडिया प्रभारी संजय तिवारी ने बताया कि विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी बृजेश रावत और पीसीसी सदस्य राम अवध ने विभिन्न गांवों में लोगों से संपर्क कर सम्मेलन में भाग लेने की अपील की है। उन्होंने ने कहा कि यह सम्मेलन हमारे संविधान की रक्षा के लिए आयोजित किया जा रहा है। हमें इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए आमजन से अपील करते हैं। सम्मेलन स्थल निकट मिल्कीपुर पेट्रोल पंप का भी निरीक्षण किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here