Home Ayodhya/Ambedkar Nagar अम्बेडकर नगर छावनी में तब्दील हुआ अलनपुर गांव , दो संदिग्ध हिरासत में

छावनी में तब्दील हुआ अलनपुर गांव , दो संदिग्ध हिरासत में

0
9

अंबेडकर नगर। पुलिस बल पर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों की तलाश में भारी संख्या में पुलिसकर्मियों ने पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में अलनपुर गांव में दबिश दी। तलाशी के दौरान दो संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।
अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार की रात इब्राहीमपुर थानाध्यक्ष श्री निवास पाण्डेय द्वारा कई दिनों से गौकशी की सूचना होने की जानकारी के बाद रेकी करवा रहे थे देर रात एक बजे के करीब अमीनपुर, बलरामपुर माइनर के पास दो मोटरसाइकिल सवार चार गोकश आते दिखाई दिए पुलिस द्वारा बाइक सवार को रोकते इसके पहले ही सिंगल नाल एस.बी.बी.एल.बन्दूक से उक्त अपराधियों ने फायरिंग कर दिया जिसके बाद रितेश चौरसिया,राजेश यादव प्रथम,मयंक सिंह सबइंस्पेक्टर हरिनारायण के द्वारा घेराबंदी कर मौके से दो गोतस्करों को पकड़ लिया बाकी दो मौके से फरार हो गए। मौके पर 32 किलों गोमांस, चापड़, बन्दूक बरामद हुआ जिसमें दिलशाद पुत्र मोहम्मद शाह, अरबाज पुत्र मोहम्मद शाह गिरफ्तार किए गए वहीं सलमान पुत्र स्व सज्जाद, गुदुन पुत्र मोहम्मद शाह फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी टांडा व क्षेत्राधिकारी अकबरपुर देवेंद्र कुमार मौर्य के नेतृत्व में सुबह कई थानों सहित पुलिस लाइन के पुलिसकर्मियों द्वारा पांच बजे के लगभग अलनपुर गांव में भारी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ पहुँची। पुलिस हर घर की तलाशी ली। इस दौरान पुराने अपराधियों सहित गौकशी के आरोपियों व पुलिस बल पर फायरिंग करने वाले अपराधियों की तलाश की इस दौरान फरार अपराधियों से दूरसंचार पर सम्पर्क करने वाले दो संदिग्धों लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।


पुलिस बल देख हड़कंप मचा


सुबह सैकड़ों की संख्या में पहुँची पुलिस को देख गांव में हड़कंप मच गया। जहाँ नौजवान युवक गांव से फरार हो गए तो वहीं पुराने अपराधी भी गांव छोड़कर फरार हो गए। कुछ ग्रामीणों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि गौकशी के पुराने अपराधी मुम्बई दिल्ली आदि जगहों पर कमाने चले गए हैं।


थानाध्यक्ष की हो रही सराहना


इब्राहीमपुर थानाध्यक्ष श्रीनिवास पाण्डेय द्वारा लगातार अपराधियों की नकेल कसी जा रही हैं जिससे क्षेत्र में काफ़ी सराहना हो रही है। सूत्रों के अनुसार पुलिस गोकशी होने की सूचना के बाद लगातार प्रयास में थी आखिर मेहनत रंग लाई शातिर अपराधी पकड़े गए वहीं अन्य अपराधियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि एक दिन पहले गोकशी के आरोपियों को पकड़ने के दौरान पुलिसकर्मियों पर फायरिंग की गई थी उक्त मामले में दो अपराधी जेल भेजे गए वहीं अन्य दो की तलाश की जा रही हैं, पुराने अपराधियों की धरपकड़ के साथ ही दो सन्दिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here