Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याकांग्रेसियों ने कठुआ आतंकी हमले में शहीदों जवानों को दी श्रद्धांजलि

कांग्रेसियों ने कठुआ आतंकी हमले में शहीदों जवानों को दी श्रद्धांजलि


अयोध्या। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुरक्षाबलों पर हुए आतंकी हमले में शहीद पांच जवानों को कांग्रेसियों  ने शहीद स्तंभ पर मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। कार्यकर्ताओं ने मौन रखकर ईश्वर से शहीद जवानों की आत्मा को शांति प्रदान करने की कामना की।

जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैनिकों पर हुए आतंकवादी हमले को कायराना करार देते हुए कहा जम्मू कश्मीर में लगातार सेना पर आतंकवादियों के हमला यह साबित करता है कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार घाटी में कानून व्यवस्था बनाए रखने में अक्षम साबित हो गई है।

महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने सैनिकों पर हुए हमले की कड़े शब्दों में भर्त्सना करते हुए कहा यहाँ हमारे जवान लगातार शहीद हो रहे हैं और प्रधानमंत्री जी को विदेश यात्रा से फुर्सत नहीं है।

पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप सिंह तथा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सुरेंद्र प्रताप सिंह सैनिक ने कहा लगातार हो रहे आतंकवादी हमले यह दर्शाते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में भारत वर्ष का खुफिया तंत्र सुसंगत तरीके से कार्य नहीं कर पा रहा है। कांग्रेस पार्टी कठुआ में हुए आतंकवादी हमले की विस्तृत जांच और दोषियों पर शीघ्र कार्रवाई करने की मांग करती है।

जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा कठुआ में सैनिकों पर हुआ आतंकवादी हमला यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार के धारा 370 हटाने पर दिए जा रहे बड़े-बड़े बयान बेमानी साबित हो रहे हैं और जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों में कोई कमी नही आ रही है। आज पूरी कांग्रेस पार्टी की संवेदनाएं हमारे शहीद सैनिकों के परिवार के साथ हैं।

मौके पर बृजेश रावत , अशोक कनौजिया, करण त्रिपाठी ,जनार्दन मिश्रा, मोहम्मद मुगिश कुरैशी, उमेश उपाध्याय, राम चरित्र मौर्य, डीएन वर्मा, मोहम्मद आरिफ, रामनाथ शर्मा, फ्लावर नकवी, रोहित यादव आदि उपस्थित रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments