Sunday, September 22, 2024
HomeNewsचौक उपकेन्द्र के जेई से मांगी गई दस लाख की रंगदारी

चौक उपकेन्द्र के जेई से मांगी गई दस लाख की रंगदारी


◆ उपकेन्द्र में फोन पर धमकी भरी बात करने वाले ने किया हंगामा


◆ मौके एक युवक को भीड़ ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले


अयोध्या। विभाग के अवर अभियन्ता से एक युवक फोन पर उपकेन्द्र आकर किसी से बात कराता है। फोन पर जेई से 10 लाख रूपये की रंगदारी मांगी। फोन पर बात करने वाले शख्स ने  इंकार करने पर गोली मारने की धमकी दिया। ये आरोप चौक विद्युत उपकेन्द्र के जेई नरेश चन्द्र ने लगाए है।
जेई द्वारा आरोप लगाया गया है कि 27 नवम्बर को वह चौक उपकेन्द्र पर अपना कार्य कर रहे थे। दोपहर 3 बजे के लगभग एक व्यक्ति कार्यालय में आया और मोबाइल देते हुए कहा कि हमारे मामा से बात कर लीजिए। जब उन्होंने उसी के फोन से बात किया तो यह कहा कि जायसवाल जी जो व्यक्ति आपके पास गया है। उसे दस लाख रूपये तुरन्त दे दीजिए। उनके पूछने पर कि किस बात का पैसा देना है और क्यूं देना है। जिस पर बात करने वाले व्यक्ति द्वारा गोली मारने की धमकी दी गई। मौके पर मौजूद लोगों व विभागीय कर्मचारियों द्वारा उस व्यक्ति को पकड़कर कार्यालय में बैठा लिया। उन्होनें बताया कि मामले को लेकर नगर कोतवाली में तहरीर दी गई है।
मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके फोन को भी पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया। पकड़े गये व्यक्ति का नाम  कृष्णा यादव व धमकी देने वाले का विक्रममणि त्रिपाठी बताया जा रहा है। नगर कोतवाल अश्वनी कुमार पांडे ने बताया कि अभी कोई तहरीर नही प्राप्त हुई है। बात कराने वाले युवक से पूछतांछ की जा रही है। रंगदारी मांगने वाला युवक मानसिक विकृत है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments