Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याजनसुनवाई के समय जनता को संतुष्ट करना प्राथमिकता : एसएसपी

जनसुनवाई के समय जनता को संतुष्ट करना प्राथमिकता : एसएसपी

अयोध्या। नवागत एसएसपी मुनिराज ने अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व उन्होंने श्रीरामलला व हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन किया।

एसएसपी से ने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर, अयोध्या की सुरक्षा व जनसुनवाई के द्वारा जनता को संतुष्ट करना हमारी प्राथमिकता होगी। इसके पूर्व वह गाज़ियाबाद में तैनात रहे।

जबकि अयोध्या में तैनात रहे आईपीएस प्रशांत वर्मा को शासन ने बहराइच का नया एसपी बनाया है। तमिलनाडु के एक किसान परिवार मे जन्मे मुनिराज 2009 बैच के आईपीएस ऑफिसर है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एडिशनल एसपी बनारस से शुरू हुई थी। उसके बाद एएसपी गाजियाबाद, एएसपी रूरल शाहजहांपुर, एसपी सिटी गाजियाबाद, एसपी चंदौली, एसपी हमीरपुर, एसपी पीलीभीत, एसपी मऊ, एसपी बुलंदशहर और एसपी ट्रेनिंग, एसएसपी अलीगढ़ में भी तैनात रह चुके हैं।

तमिलनाडु के मूल निवासी मुनिराज की खेल में भी काफी रूचि है और धावक के तौर पर उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के कई मेडल भी जीते हैं।साथ ही साथ उन्होंने मैराथन में भी अपना लोहा मनवाया है और अवार्ड जीते हैं। मुनिराज को विपरीत परिस्थितियों में काम करने का एक्सपर्ट माना जाता है। सीएए प्रोटेस्ट के दौरान मुनिराज की तैनाती अलीगढ़ में थी और उन्होंने वहां पर बेहतरीन काम किया था। इसी तरह आगरा में कोरोना के काल के दौरान भी मुनिराज ने काफी अच्छे काम किए।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments