Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअम्बेडकर नगरजिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ चेयरमैन इमरान गाँधी ने स्वागत के साथ किया...

जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ चेयरमैन इमरान गाँधी ने स्वागत के साथ किया कार्यभार ग्रहण

अंबेडकर नगर, 30 नवम्बर। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही राष्ट्रीय एकता और अखंडता और सामाजिक समरसता की भारत जोड़ो यात्रा को जनपद में जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त चेयरमैन इमरान गाँधी धारदार गति प्रदान करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसजनों से मुखातिब थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार के झूठे वादों और साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण की राजनीति ने देश से सामाजिक समरसता खत्म किया कांग्रेस उसको खत्म करते हुए आपसी प्रेम भाई चारा प्रगाढ़ कर परिवर्तन की लहर ला रही है। जिला कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी डा विजय शंकर तिवारी ने बताया कि जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त चेयरमैन इमरान गाँधी चेयरमैन बनने के बाद पहली बार जिला कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने पर जिलाध्यक्ष अमित कुमार वर्मा की अगुवाई में जनपद के समस्त कांग्रेसजनों ने उनका जोरदार स्वागत किया। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के निवर्तमान अध्यक्ष जियाउद्दीन अंसारी की अध्यक्षता और पीसीसी सदस्य गुलाम रसूल छोटू के संचालन में हुये कार्यभार ग्रहण समारोह में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा और पूर्व जिलाध्यक्ष सै मेराजुद्दीन किछौछवी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। मो जियाउद्दीन अंसारी ने इमरान गांधी को गले लगाते हुए कार्यभार सौंपा और हर कदम पर सहयोग करने का भरोसा दिलाया साथ ही साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अमित कुमार वर्मा ने जियाउद्दीन अंसारी को जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी में बहुत महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने के लिए तत्पर रहने को कहा।

कार्यभार ग्रहण में ऐतिहासिक स्वागत से अभिभूत और भावुक हुये इमरान गाँधी ने जिलाध्यक्ष अमित कुमार वर्मा और पूर्व जिलाध्यक्ष सै मेराजुद्दीन किछौछवी सहित समस्त कांग्रेसजनों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि नेतृत्व ने उनपर जो भरोसा जताते हुए यह अहम जिम्मेदारी सौंपी है उसपर वह शत प्रतिशत खरे उतरने के लिए दिन-रात एक कर देंगे, उन्होंने कहा कि वह विश्व प्रसिद्ध दरगाह किछौछा शरीफ की दुआओं और राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के दम पर पूरे विश्वास और चैलेंज के साथ कह रहे हैं कि भारत का मुसलमान कौमी एकता अखंडता के लिये कांग्रेस के साथ खड़ा है.

पीसीसी सदस्य संजय तिवारी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस सोशल मीडिया,पीसीसी सदस्य गुलाम रसूल छोटू ,जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष रवीश शुक्ला और जिला कांग्रेस प्रवक्ता अवधेश कुमार मिश्रा बबलू ने कहा कि जिला कांग्रेस सचिव रहते हुये पूरे जिले भर में इमरान गाँधी ने जिस मजबूती और निष्ठा से काम किया निश्चय ही अब उसको और भी गति मिलेगी।कार्यभार ग्रहण समारोह को टांडा नगर अध्यक्ष शाहबाज गाँधी, उप्र किसान कांग्रेस सचिव अमित यादव संजय, वरिष्ठ नेता अम्बिका प्रसाद, अकबरपुर ब्लाक अध्यक्ष आदित्य नारायण तिवारी और अकबरपुर नगर अध्यक्ष राजेश प्रजापति ने भी संबोधित किया.

प्रमुख रूप से मस्तराम शर्मा हिसामुद्दीन, शाहिद, मो, हुमाइयो, रेहान, जिशान आदि मौजूद रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments