Sunday, September 22, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्यारुदौली पहुंची सपा की साईकिल यात्रा, कई जगहों पर हुआ स्वागत

रुदौली पहुंची सपा की साईकिल यात्रा, कई जगहों पर हुआ स्वागत

अयोध्या। सपा की साइकिल यात्रा दूसरे दिन मिल्कीपुर विधानसभा होते हुए रुदौली पहुंची। यात्रा का जगह-जगह समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। साइकिल यात्रा का नेतृत्व कर रहे समाजवादी लोहिया वहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जो उत्साह देखने को मिल रहा है इससे लग रहा है कि 2024 की लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी ।
सपा के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री विधायक अवधेश प्रसाद ने कहा कि साइकिल यात्रा के माध्यम से समाजवादी पार्टी की सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचा जा रहा है । आने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी केंद्र सरकार में अहम भूमिका निभायेगी । सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में हो रहे जन विरोधी नीतियों से आम जनता त्रस्त है । महंगाई भ्रष्टाचार कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त है । जनता सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आशा भरी निगाहों से देख रही है । लोकसभा चुनाव में जनता ने मन बनाया है परिवर्तन लाने का।

पूर्व मंत्री आनंद सेन यादव ने कहा कि आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव में आम जनता ने मन बनाया है कि इस बार समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को चुनाव जीता कर लोकसभा पहुंचना है । सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि देश बनाओ देश बचाओ साइकिल यात्रा का नेतृत्व कर रहे समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव के साथ अयोध्या जनपद के विधायक, पूर्व विधायक नेता कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ साइकिल यात्रा में शामिल हो रहे हैं । इसमें आम जनता का भी पूरा सहयोग मिल रहा है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव जिला महासचिव बख्तियार खान विधानसभा अध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव जिला उपाध्यक्ष रामजी पाल वेद प्रकाश यादव माखनलाल यादव अमित प्रसाद जिला अध्यक्ष महिला सभा सरोज यादव रघुनाथ यादव रमाकांत यादव विशाल यादव राकेश चौरसिया शिवकुमार यादव फौजी तमाम साथियों के साथ मिल्कीपुर के कुमारगंज से लेकर विधानसभा रुदौली के बॉर्डर पर रैली को स्वागत किया साथ में राघवेंद्र यादव, जय सिंह यादव , प्रिंस सिंह बागी, आशुतोष तिवारी, पंकज कुशवाहा, दीपेश कुशवाहा, दिनेश लोहिया, छोटेलाल यादव, आभास यादव कान्हा,रोहित यादव भल्लू जिला अध्यक्ष लोहिया वाहिनी, आदर्श कपिल,मौजूद रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments