Saturday, September 21, 2024
HomeAyodhya/Ambedkar Nagarअयोध्याबलिदान दिवस के रुप में भाजपा ने मनायी डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

बलिदान दिवस के रुप में भाजपा ने मनायी डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि

अयोध्या। डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को भाजपा ने बलिदान दिवस के रुप में मनाया। सिविल लाईन स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करके उन्हें याद किया गया। सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी राष्ट्रीय एकता व अखण्डता के पर्याय व राष्ट्रवादी विचारक थे। देश की एकता व अखडंता के लिए उन्होने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया। उनके पथचिन्हों पर चलते हुए उनके सपनों का भारत बनाने के लिए हम अपना सकारात्मक योगदान देंगे।
महापौर गिरीश पति त्रिपाठी ने कहा कि राष्ट्र के गौरव को मजबूती प्रदान करने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को कभी विस्मृत नहीं किया जा सकेगा। विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा कि भारत की एकता व अखंडता के लिए अपने प्राणों की आहूति देने वाले जनसंघ के संस्थापक डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी का व्यक्तित्व एवं जीवनशैली प्रेरणादायक है।
जिला पंचायत अध्यक्ष रोली सिंह ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उनके आदर्शो व विचारों को आत्मसात करते हुए उनके सपनों को साकार करने में अपनी भूमिका का निर्वाहन करने का संकल्प लेते है। महानगर अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी के विचार व राष्ट्र की एकता के लिए उनके द्वारा किये गये योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के पदचिन्हों पर चलते हुए राष्ट्र की उन्नति और विकास में अपना सकारात्मक योगदान देकर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते है। इस अवसर पर पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar
Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments