Monday, May 20, 2024
HomeNewsसूर्य कुमार के प्रकाश को रोकने की तैयारी में जुटे अंग्रेज, स्पेशल...

सूर्य कुमार के प्रकाश को रोकने की तैयारी में जुटे अंग्रेज, स्पेशल मीटिंग में 6 लोगो ने बनाया प्लान

Ayodhya Samachar


नई दिल्ली। एडिलेड में भारत व इग्लैंड के बीच होने वाले सेमीफाइनल में अंग्रेजों के लिए सबसे बड़ा खतरा सूर्य कुमार यादव व उनकी बैटिंग है। सूर्य कुमार की बैटिंग व उनके फार्म को देखते हुए अंग्रेजी टीम के होश उड़ गये है। अंग्रेज लगातार उसकी काट खोज रहे है। सूर्य की कमी तलाश के लिए इंग्लैड टीम के 6 सदस्यों की मीटिंग हुई है। यह मुकाबला गुरुवार को खेला जाना है।


एडीलेड में हुई है मीटिंग – मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक एडिलेड में सूर्य कुमार यादव को रोकने के लिए इंग्लिश टीम ने स्पेशल मीटिंग की है। वहीं रिपोटर्स के मुताबिक कप्तान जांस बटलर ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि उन्होने सूर्य कुमार यादव पर प्रमुखता से बातचीत की है। वह उसके खिलाफ जल्द एक प्लान बना लेंगे। उम्मीद है कि यह प्लान का काम करेगा। बल्लेबाज को रोकने के लिए एक ही गेंद काफी होती है और हम इसकी कोशिश करेंगे। वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सूर्य को रोकने लिए हुई मीटिंग में कोर्च मैथ्यू माट, काल होपकिंसन, माईकल हसी, डेविड सेकर शामिल थे। इसने साथ में कप्तान जांस बटलर व बेन स्टोक्स ने भी उसे रोकने का प्लान बनाया।


सूर्यकुमार के शाट ने बढ़ाई है अंग्रेजों की टेंशन – सूर्य कुमार यादव इस समय बेहतरीन फार्म में है। उनके अजीबोगरीब शाट्स दर्शको को रोमांचित कर देते है। बालर व फिल्डर के पास इन शार्टस का कोई जवाब नहीं होता है। जब सूर्य कुमार अटैकिंग मोड पर होते है तो उनका खौफ बालर के भीतर समा जाता है। इग्लैण्ड के पास पेस व स्पिन अटैक अच्छा है। परन्तु सूर्य इन दोनो के खिलाफ बेहतरीन तरीके से खेलते है। ऐसे में सूर्य की कोई खास कमी खोजना अंग्रेजों के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है। वहीं पूरा भारत उम्मीद कर रहा है सूर्य सेमीफाईनल व फाईनल में अपनी चमक को और बढ़ाये।


Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

Ayodhya Samachar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments