अम्‍बेडकर नगर के समाचाऱ

ayodhyasamachar

वध के लिए जा रहे दर्जन भर मवेशी बरामद

बीकापुर/ अयोध्या, 18 मार्च। कोतवाली पुलिस ने घेराबन्दी करके वध के लिये ले जाये जा रहे ट्रक पर लदे दर्जन भर मवेशियों बरामद करने में कामयाबी पायी। मवेशी तस्कर भागने में सफल रहें। पुलिस के अनुसार मलेथूकनक मोड के पास रात 2 बजे मुखबिर ने चवरढार सूबेदार का पुरवा की बाग में ट्रक पर घूमन्तु जानवरो के ट्रक पर लादकर ले जाने की सूचना मिली।


Read More
ayodhyasamachar

धन के बंदरबांट की शिकायतें आम

बसखारी अंबेडकरनगर, 18 मार्च। 14 मार्च से ब्लॉक संसाधन केंद्रों पर शिक्षा की गुणवत्ता को सुधारने के लिए चलाए जा रहे 5 दिवसीय प्रशिक्षण का पहला चरण सोमवार को समाप्त हो गया।


Read More
ayodhyasamachar

बैंक कर्मी के व्यवहार से उपभोक्ता आक्रोशित

जलालपुर अंबेडकरनगर, 18 मार्च। बैंक कर्मी के क्रियाकलापों से आक्रोशित ग्राम प्रधानों व उपभोक्ताओं ने जिलाधिकारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को शिकायती पत्र देकर बैंक कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है ।


Read More
ayodhyasamachar

वाहन चेकिंग के दौरान तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

जलालपुर अंबेडकरनगर, 18 मार्च। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक को तमंचे व बाईक के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक के विरुद्ध पुलिस ने , 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया


Read More
ayodhyasamachar

घायलों में एक मासूम भी

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। रविवार की मध्य रात्रि कार के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार एक ही परिवार के एक मासूम समेत पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए ।


Read More
ayodhyasamachar

वीवी पैट का किया गया प्रदर्शन

किछौछा अंबेडकरनगर, 18 मार्च। स्वीप अभियान के अंतर्गत सोमवार को विकासखंड बसखारी के डवाकरा हाल में मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार की अध्यक्षता में शत प्रतिशत मतदान के उद्देश्य से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्लॉक के कर्मचारियों आशा बहू ग्राम प्रधान व अन्य को ईवीएम मशीन तथा वीवीपैट के संबंध में जानकारी दी गयी।


Read More
ayodhyasamachar

विभिन्न कार्यक्रमों में छात्र छात्राओं ने लिया भाग

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। सोमवार को तक्षशिला अकादमी में वार्षिक अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 11वीं तक के छात्र छात्राओं ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।


Read More
ayodhyasamachar

स्वाट टीम व मालीपुर पुलिस को मिली सफलता

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।


Read More
ayodhyasamachar

लगातार चल रहा धरना

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम के कार्यकर्ताओं का धरना क्रमिक अनशन 20वें दिन परिसर में जारी रहा। क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ता मन्नूलाल तिवारी ने कहा कि खादी कमीशन वाराणसी के कुछ जिम्मेदार पदाधिकारियों द्वारा हम कार्यकर्ताओं की पीठ में छूरा भोंकने का कार्य किया गया


Read More
ayodhyasamachar

संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ 277 विधानसभा कटेहरी क्षेत्र के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों का औचक निरीक्षण किये।


Read More
ayodhyasamachar

पानी के अभाव में तड़प कर मर रहे गोवंश

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। योगी जी, आखिर अस्थायी गौशालाओं में कब तक होती रहेगी गोवंशो की मौत ? सवाल यह कि गोवंशों की मौत का जिम्मेदार कौन ? पानी व चारे के अभाव में गोवंश दम तोड़ रहे हैं और जिला प्रशासन चुनावी तैयारियों में मशगूल है।


Read More
ayodhyasamachar

50 से अधिक सीट पर खड़े करेंगे प्रत्याशी

किछौछा , अंबेडकरनगर, 18 मार्च। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मखदूम अशरफ की दरगाह पर चादर चढ़ा कर 2019 के चुनाव का आगाज किया। सोमवार दोपहर लगभग 1 बजे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव दरगाह किछौछा शरीफ पहुंचे।


Read More
ayodhyasamachar

कल के भविष्य हैं नौनिहाल बच्चे - राकेश पांडे

इल्फात गंज, अंबेडकरनगर, 18 मार्च। सन फ्लावर पब्लिक स्कूल मखदूम नगर टांडा का विविध कार्यक्रमों के साथ अपना वार्षिक उत्सव मनाया। मुख्य अतिथि पूर्व सांसद राकेश पांडे व पूर्व मंत्री राम मूर्ति वर्मा रहे। पूर्व विधायक जय शंकर पांडे व पूर्व विधायक हाजी अजीमुल हक पहलवान रहे।


Read More
ayodhyasamachar

लगा लम्बा जाम

अंबेडकर नगर, 18 मार्च। जिला मुख्यालय पर उपरिगामी सेतु पर गन्ना लदी ट्राली पलट जाने से यातायात व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई।


Read More
ayodhyasamachar

राजनीतिक हल्के में चर्चाओ का बाजार गर्म

अंबेडकर नगर, 18 मार्च। जिले के एक पूर्व मंत्री का अपनी ही पार्टी से मोह भंग होना राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है। लंबे समय तक पार्टी मुखिया के विश्वसनीय नेताओं में शुमार यह माननीय जिले के अलावा गैर जनपद से भी चुनाव लड़ चुके हैं।


Read More
ayodhyasamachar

सहयोगी दलों के खाते में सीट जाने की संभावना क्षीण

अंबेडकर नगर, 18 मार्च। लोकसभा चुनाव में विभिन्न दलों में टिकट को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच भाजपा में भी टिकट के दावेदारों की लंबी फेहरिस्त बन गयी है। टिकट किसे मिलेगा, किस बिरादरी को मिलेगा,स्थानीय होगा अथवा बाहरी, इसको लेकर चर्चाओ का बाजार गर्म हो चला है।


Read More
ayodhyasamachar

कार्यकर्ताओ में ख़ुशी

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र नाथ पांडे की संस्तुति पर भारतीय जनता पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा टांडा जिला अंबेडकर नगर निवासी पूर्व भाजयुमो नगर अध्यक्ष टांडा तेजस्वी जायसवाल जी को प्रदेश कार्यकारणी सदस्य बनाकर अपनी टीम में शामिल किये,


Read More
ayodhyasamachar

भाजपा में लगातार बढ़ रही दावेदारों की संख्या

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। चुनाव की तिथि ज्यों ज्यों नजदीक आ रही है, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में टिकट के दावेदारों की संख्या में भी इजाफा होता जा रहा है। पार्टी सूत्रों के अनुसार अब तक दर्जनभर से अधिक दावेदारों ने लोकसभा की उम्मीदवारी के लिए दावा ठोंक रखा है


Read More
ayodhyasamachar

नही हो रहा समस्याओं का समाधान

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम अकबरपुर के कार्यकर्ताओं का धरना क्रमिक अनशन 19वें दिन भी परिसर में जारी रहा। क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ता गणेश दत्त शुक्ला ने कहा कि पूर्व मंत्री द्वारा हम कार्यकर्ताओं का फंड समय से ना जमा करने के कारण उससे मिलने वाली तमाम सुविधाओं सें वंचित होना पड़ रहा है।


Read More
ayodhyasamachar

ईवीएम व वीवी पैट जागरूकता वाहन रवाना

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। मतदान से पूर्व ईवीएम व वीवी पैट के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता अभियान वैन का भ्रमण अभियान जारी है। इस वैन के माध्यम से लोगों को ईवीएम व वीवी पैट के बारे में जानकारी प्रदान की जा रही है।


Read More
ayodhyasamachar

जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन में राम अचल ने दिया था विवादित बयान

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। तिलक तराजू और तलवार की तर्ज पर बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव 29 राज्य व सात केन्द्र शासित प्रदेश जैसे अखण्ड भारत में निवास कर रहे देश को नेतृत्व करने वाला सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय का नारा ओढ़कर सपा बसपा के गठबंधन मंच से जनपद अम्बेडकर उ0प्र0 में आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन


Read More
ayodhyasamachar

एमए द्वितीय वर्ष हिंदी की मौखिक परीक्षा 20 को

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। राम अवध स्मारक पीजी कॉलेज कसदहा शुकुल बाजार की एम ए द्वितीय वर्ष हिंदी की मौखिकी परीक्षा 20 मार्च को सुबह 9 बजे से महाविद्यालय में संपन्न होंगी।


Read More
ayodhyasamachar

पीसीएस में चयनित हुए हैं संजीव

आलापुर अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। रबिवार को आलापुर तहसील अंतर्गत रामपुर सराय गांव में स्थित जय किसान जूनियर विद्यालय में पीसीएस परीक्षा में एसडीएम पद पर चयनित हुए गांव निवासी संजीव उपाध्याय के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

कांग्रेस को विकल्प के रूप में देख रही है जनता

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। मोदी सरकार की तानाशाही हर मुद्दे पर झूठ और कुनीतियों से आम जनता त्रस्त है और कांग्रेस को एक सशक्त विकल्प के रूप में देख रही है, इसलिए कांग्रेस लोकसभा चुनाव जीतने के लिए लड़ेगी।


Read More
ayodhyasamachar

चुनाव के मद्देनजर अलीगंज पुलिस ने की कार्यवाई

टांडा , अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। सर्किल के थाना अलीगंज पुलिस ने चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में व्यापक तौर पर कार्यवाही की है ।थानाध्यक्ष अलीगंज वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि अब तक 383 व्यक्तियों के विरुद्ध शांति भंग की आशंका में पाबंद कराए जाने के साथ ही 29 के विरुद्ध धारा 110 की कार्यवाही की गई है


Read More
ayodhyasamachar

खुले में फेंका जा रहा अस्पताली कचरा

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। स्वच्छ भारत मिशन अभियान के तहत प्रधानमंत्री मोदी का संदेश संभवत जिला चिकित्सालय तक नहीं पहुंच सका है। वैसे तो बीच-बीच में माननीय व अधिकारी गण जिला चिकित्सालय परिसर में स्वच्छता अभियान को परवान चढ़ाने के उद्देश्य से झाड़ू लेकर फोटो खिंचवाते जरूर देखे जाते हैं


Read More
ayodhyasamachar

बाल बाल बचे लोग

आलापुर अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। तीव्र गति से आ रहा ट्रक ब्रेकर पर अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसा इस दौरान लोग बाल-बाल बच गए,टक्कर से दुकान के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।


Read More
ayodhyasamachar

2009 में फेल हो चुका है एक प्रयोग

अम्बेडकर नगर, 17 मार्च। लोक सभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू होने के साथ ही प्रत्याशियों को लेकर गुणा भाग का दौर प्रारम्भ हो गया है। बसपा व् सपा गठबंधन द्वारा अपने प्रत्याशी का एलान कर देने के साथ ही अब सभी की निगाहें भाजपा प्रत्याशी पर लग गयी हैं।


Read More
ayodhyasamachar

मसड़ा बाजार में हुयी घटना

बसखारी अंबेडकर नगर, 16 मार्च। बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मसड़ा बाजार के निकट हुई दुर्घटना में एक ट्रक की चपेट में आने से एक 35 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई।


Read More
ayodhyasamachar

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। मोटर साइकिल से गिरकर एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई । परिजनों द्वारा उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Read More
ayodhyasamachar

वृद्ध का पार किया दो हजार रूपया

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। जिला चिकित्सालय में दिखाने आये वृद्ध का बटुवा उचक्कों ने पार कर दिया। इसकी जानकारी वृद्ध को तब हुई जब वह दवा लेने के लिए बाहर आया। पीड़ित द्वारा जिला चिकित्सालय की चौकी में तहरीर दी गई है।


Read More
ayodhyasamachar

तमंचा, कारतूस व नगदी बरामद

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में टाण्डा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने पचास किलो गोमांस के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमंचा,


Read More
ayodhyasamachar

सुरक्षा बलों ने किया फ्लैग मार्च

आलापुर अंबेडकर नगर, 16 मार्च। शनिवार को दोपहर में उपजिलाधिकारी आलापुर भरत लालसरोज, सीओ आर पी राय और सीमा सुरक्षा बल के चतुर्थ वाहनी के सहायक कमांडेंट मनीष कुमार की अगुवाई में स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियो ने पहले जहांगीरगंज कस्बे में उसके बाद तिलकटन्डा में फ्लैग मार्च किया।


Read More
ayodhyasamachar

सपा फ्रंटल संगठनों के कार्यकर्ताओ की बैठक सम्पन्न

आलापुर अंबेडकर नगर, 16 मार्च। आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों के कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न हुई जिसमें बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती पर बल दिया गया तथा आगामी लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ पर 10 यूथ को मौजूद रहनें का निर्देश दिया गया


Read More
ayodhyasamachar

निर्भीक होकर मतदान करने का किया आहवान

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 के अन्तर्गत ईवीएम तथा वीवी पैट की कार्यप्रणाली के सम्बन्ध में जागरूकता के दृष्टिगत, विकास भवन सभाकक्ष में मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव ने सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक किये।


Read More
ayodhyasamachar

निर्वाचन आयोग को भेजा शिकायती पत्र

जलालपुर अंबेडकर नगर, 16 मार्च। बार एसोसिएशन जलालपुर के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने विकासखंड में कार्यरत सहायक विकास अधिकारी पंचायत रमाकांत मिश्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है


Read More
ayodhyasamachar

बुधवार तक होगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड का पंजीकरण

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। जनपद में स्थापित समस्त चिकित्सा इकाईयों यथा जिला चिकित्सालय, सामु0/प्रा0स्वा0 केन्द्र, अतिरिक्त प्रा0स्वा0 केन्द्र, नगरीय प्रा0स्वा0केन्द्र, निजी नर्सिंग होम, निजी क्लीनिक, निजी डायग्नोस्टिक सेन्टर आदि सभी प्रतिष्ठान स्वामियों को सूचित किया जाता है


Read More
ayodhyasamachar

18वें दिन भी जारी रहा गांधी आश्रम में धरना

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम के कार्यकर्ताओं का धरना, क्रमिक अनशन 18वें दिन आश्रम परिसर में जारी रहा। क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ता दुलारे प्रसाद चौहान ने कहा कि संस्था के संचालक रामेश्वर नाथ मिश्र ने संस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए एक व्यवस्था बना कर दे दिया गया।


Read More
ayodhyasamachar

मुख्य चिकित्साधिकारी ने दी आवश्यक जानकारियां

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। नर्सिंग होम एसोसिएशन द्वारा जिला मुख्यालय पर सतत् चिकित्सा शिक्षा कार्यक्रम के अन्तर्गत बायो मेडिकल वेस्ट के रख रखाव पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

अभी भी ढिबरीयुग में जीवन यापन कर रहे लोग

इल्फातगंज, अंबेडकर नगर, 16 मार्च। विद्युत महकमा भले ही अपनी उपलब्धि पर ताल ठोक ले पर ग्रामीण क्षेत्रों में इसकी वास्तविक हकीकत कुछ और ही है। टांडा ब्लॉक अंतर्गत नैपुरा व् इसके पुरवे लोहार पुरा शाहपुर जीता जागता उदाहरण है।


Read More
ayodhyasamachar

बिना डर के मतदान करने का किया आहवान

अंबेडकर नगर, 16 मार्च। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ विकास खण्ड टाण्डा क्षेत्र के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों का औचक निरीक्षण किये।


Read More
ayodhyasamachar

किछौछा चुंगी तिराहे पर मिली सफलता

बसखारी , अंबेडकर नगर, 16 मार्च। बसखारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए एक अभियुक्त को मय तमंचे व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने का दावा किया है।


Read More
ayodhyasamachar

आदर्श आचार संहिता को लेकर पुलिस बेपरवाह

केदारनगर, अंबेडकर नगर, 16 मार्च। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के जिगना ग्राम सभा में एक बहूभोज कार्यक्रम में आयोजित आर्केस्ट्रा देखने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। विवाद को बढ़ता देख भगदड़ मच गई। दोनो पक्षों में जमकर पथराव हुआ।


Read More
ayodhyasamachar

तीन सेक्टरों में बांटा गया थाना क्षेत्र

आलापुर अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। होली पर्व एवं लोकसभा चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए पुलिस महकमे के कर्मचारियों ने कमर कस तैयारी शुरू कर दिया है।आलापुर सर्किल को सेक्टर में बांटकर निगरानी की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है।आलापुर थानाध्यक्ष कन्हैया यादव ने बताया कि आलापुर थानें को तीन सेक्टर में बांटा गया है।


Read More
ayodhyasamachar

सीडीओ ने ली जानकारी

अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों की फोटो युक्त निर्वाचन नामावलियों का गहन पुनरीक्षण, पोलिंग स्टेशन सम्भाजन, स्वीप इलेक्टोरल लेटरसी क्लब तथा अन्य बिन्दुओं के सम्बन्ध में मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव द्वारा विकास भवन सभागार में


Read More
ayodhyasamachar

कांशीराम के जन्म दिवस पर गोष्ठी आयोजित

आलापुर अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। बहुजन समाज पार्टी, बामसेफ, डी एस फोर के संस्थापक कांशीराम के जन्मदिन के मौके पर आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रामनगर -चहोड़ा रोड पर बाबा साहब की प्रतिमा के निकट एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

सड़क दुर्घटना में छः घायल

अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। जिले के अलग -अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में छः लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।


Read More
ayodhyasamachar

सीएमएस ने साधी चुप्पी

अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। जिला अस्पताल से गायब जनरेटर व लैप्रोस्कोपी मशीन का अभी तक कोई पता नही चल सका है। रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुए इन दोनों सामानों के बारे में चिकित्सालय प्रशासन पूरी तरह से मौन साधे हुए है। लाखों रूपये के जनरेटर के गायब होने का रहस्य क्या है यह अभी तक बेपर्दा नही हो सका है।


Read More
ayodhyasamachar

कार्यवाही न होने पर धरने की चेतावनी

अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। भीटी ब्लाक अंतर्गत ग्राम प्रधान जैतुपुर रिंकल सिंह के पति को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। मामला 13 अप्रैल दिन बुधवार का है । ग्राम प्रधान द्वारा गांव में ही एक नाली निर्माण को लेकर चर्चा चल रही थी।


Read More
ayodhyasamachar

शिक्षा विभाग की लर्निंग आउटकम प्रशिक्षण कार्यक्रम में बड़ा झोल

केदारनगर, अम्बेडकर नगर, 15 मार्च। जनपद में लर्निंग आउटकम प्रशिक्षण कार्यक्रम के तहत प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक व सहायक अध्यापकों को शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है


Read More