अम्‍बेडकर नगर के समाचाऱ

ayodhyasamachar

बाहर निकले तार में फंसकर गाय की मौत

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। जिला मुख्यालय के बसखारी मार्ग स्थित पांचो पीर बाबा के सामने स्थित मकान के बाहर लगाये गये अर्थिंग के तार में फंसकर एक गाय की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पंहुचकर किसी तरह गाय को तार से अलग किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


Read More
ayodhyasamachar

दुर्घटना में घायल तीसरे युवक की भी मौत

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। रविवार को टाण्डा के निकट हुई सड़क दुर्घटना में घायल तीसरे युवक की भी इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही किछौछा शरीफ के निजामुददीनपुर मोहल्ले में स्थित युवक के घर पर कोहराम मच गया।


Read More
ayodhyasamachar

कभी नही आते अधिकारी

केदारनगर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। गाँवों और ग्रामीणों की दशा सुधारने के लिए सरकार हर ग्राम पंचायत में ऐसे भवनों का निर्माण करवाती है, जहां ग्रामीण और ग्राम प्रधान गाँवों की समस्या और विकास के मुद्दों पर सभा का आयोजन करते हैं और उसके निवारण की रूपरेखा बनवाई जाती है।


Read More
ayodhyasamachar

मेधावियों का हुआ सम्मान

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। हाशमी मसूदी वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी उ0प्र0 की जिला यूनिट की तरफ से आयोजित मेधावी छात्र/छात्रा सम्मान समारोह 2018 का आयोजन बसखारी में समारोह पूर्बक सम्पन्न हुआ।


Read More
ayodhyasamachar

खुली बैठक में हुआ उचित दर विक्रेता का चयन

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। रामनगर विकासखंड के भोजपुर ग्राम पंचायत में खुली बैठक के माध्यम से उचित दर विक्रेता का चयन किया गया।सोमवार को आयोजित खुली बैठक ग्राम पंचायत अधिकारी विनय कुमार सूर्यकांत पांडे गिरीश चौधरी मनीष कुमार की मौजूदगी में प्रारंभ हुई बैठक में उचित दर विक्रेता के लिए चार दावेदार सामने आए


Read More
ayodhyasamachar

प्रधान संघ की बैठक सम्पन्न

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। प्रधान संघ रामनगर की बैठक सोमवार को डवाकरा हाल में संपन्न हुई। बैठक में ग्राम प्रधानों के विभिन्न बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई तथा निस्तारण के लिए ग्राम प्रधानों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।


Read More
ayodhyasamachar

योजनाओं की जानकारी हर व्यक्ति तक पंहुचाने के निर्देश

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। भाजपा अवध प्रान्त के संगठन महामंत्री प्रद्युम्न सोमवार को लोहिया भवन के सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ सवांद कर परिचय बैठक की। परिचय वैठक में संगठन मंत्री ने नाम के साथ ही बूथ व पोलिंग स्टेशन की जानकारी ली।


Read More
ayodhyasamachar

कांग्रेसियों ने मनाया प्रमोद तिवारी का जन्मदिन

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। अखिल भारतीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, लगातार नौ बार विधानसभा में विधायक तथा संसद में उ0प्र0 की आवाज बुलंद करने वाले प्रमोद तिवारी भारतीय राजनीति के अजातशत्रु हैं। उ0प्र0 कांग्रेस सचिव रामकुमार पाल कांग्रेस कार्यालय पर गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे।


Read More
ayodhyasamachar

11 लेखपाल निलम्बित

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। लेखपालों द्वारा लगातार जारी हड़ताल पर प्रशासन का रुख सख्त हो गया है। प्रशासन ने सोमवार से कार्यवाई शुरू करते हुए 11 लेखपालों को निलंबित कर दिया है।इनमे लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष रामचरन दुबे के अलावा जिला मंत्री रामकेश वर्मा व सभी तहसीलों के अध्यक्ष व मंत्री के नाम शामिल हैं।


Read More
ayodhyasamachar

शराबी ने फांसी लगाकर दी जान

जलालपुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। शराबी ने फॉसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनो को सौप दिया। घटना स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत भड़भड़ पुर जमौली गॉव का है।


Read More
ayodhyasamachar

प्रदेश सरकार की मंशा पर भी उठ रहे सवाल

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। जिले का दसवां विकास खण्ड बेवाना आज तक अस्तित्व में नही आ सका है। पूर्ववर्ती सपा सरकार द्वारा सृजित किये गए इस विकास खण्ड के अभी तक अस्तित्व में न आने से स्थानीय लोगो को निराशा हो रही है।


Read More
ayodhyasamachar

बूंद बूंद पानी को तरसती नहर

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। बादलों की आवाजाही तथा गिरते भूगर्भ जलस्तर के बीच पानी के लिए त्राहि त्राहि करते अन्नदाताओं के लिए बूंद बूंद पानी को तरसती शारदा सहायक रामनगर -गढ़वल नहर किसानों के लिए स्वयम किसी अभिशाप से कम नहीं है।जिससे किसानों के आक्रोश का पारा दिनोंदिन चढ़ता का रहा है।


Read More
ayodhyasamachar

50 मेधावी छात्र हुए सम्मानित

जलालपुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। हाशमी मसूदी वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी उ0प्र0 की जिला यूनिट अम्बेडकर नगर की तरफ से आयोजित मेधावी छात्र/छात्रा सम्मान समारोह 2018 का आयोजन नेहा मैरिज लान बसखारी में समारोह पूर्बक सम्पन्न हुआ।


Read More
ayodhyasamachar

अपील के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का हो रहा प्रयास

अंबेडकरनगर, 15 जुलाई । मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने पूरे प्रदेश में 15 जुलाई से पचास माइक्रान तक की पन्नी पर प्रतिबंध लागू करने का ऐलान भले ही कर रखा है लेकिन कम से कम इस जिले में पहले ही दिन मुख्यमंत्री के आदेश की हवा निकल गई। सरकारी स्तर पर पन्नी की रोक थाम के लिए कोई अभियान नही चलाया गया।


Read More
ayodhyasamachar

परेशान हो रहे किसान

अंबेडकरनगर, 15 जुलाई । नहर विभाग की लापरवाही का खामियाजा किसान आये दिन भुगत रहे हैं। बार बार की शिकायतों के बावजूद इस समस्या से निपटने के लिए नहर विभाग कोई प्रभावी कदम नही उठा रहा है। स्थिति यह है कि किछौछा माइनर हेड से लगभग 350 मीटर की दूरी पर बार बार कट जाता है,


Read More
ayodhyasamachar

पिता की डांट से नाराज युवक ने पिया जहर, हालत गम्भीर


अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । पिता की डांट से नाराज होकर युवक ने जहर का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार इब्राहिमपुर थानान्तर्गत डांडी महमूदपुर निवासी राजेश का 18 वर्षीय पुत्र आकाश रविवार की सुबह घर पर ही खेत में डालने के लिए रखे गये खर


Read More
ayodhyasamachar

धान की रोपाई के लिए कर रहा था खेत की सिंचाई

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । खेत की सिंचाई कर रहे युवक को किसी विषैले जन्तु ने काट लिया। थोड़ी देर बाद जब वह खेत में ही अचेत होकर गिर गया तो परिजन उसे लेकर जिला चिकित्सालय पंहुचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव को लेकर चले गये।


Read More
ayodhyasamachar

डीएम व सीडीओ ने भी लगाया पेड़

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । वन विभाग के तत्वाधान में रविवार को असगवां, भीटी के स्मृति वन में सघन पौधरोपण का कार्यक्रम हुआ जिसकी अध्यक्षता सुरेश कुमार-जिलाधिकारी ने किया। इस अवसर पर फाउंडेशन के अनुरोध पर जिलाधिकारी नें इस स्मृति वाटिका में एक पौध का रोपड़ भी किया।


Read More
ayodhyasamachar

विद्यार्थी परिषद का सेल्फी विद कैम्पस अभियान जारी

अंबेडकरनगर, 15 जुलाई । रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा सेल्फी विद कैम्पस अभियान के तहत टाण्डा ब्लाक की बैठक हिन्दू धाम मन्दिर टाण्डा में सम्पन्न हुई। जिला सह संयोजक कौस्तुकेय चतुर्वेदी ने बताया कि अभियान के तहत राहुल रमन को टाण्डा ब्लाक का प्रमुख बनाया गया है। इसके साथ ही यह अभियान टाण्डा ब्लाक के प्रत्येक कालेज कैम्पस तक पंहुच सके,


Read More
ayodhyasamachar

लोक गायिका प्रतिमा यादव भी हुई सम्मानित

अंबेडकरनगर, 15 जुलाई । रविवार को बहुजन समाज सेवा संगठन द्वारा कांशीराम प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन डॉ0 अखिलेन्द्र प्रताप सिंह के संयोजन में किया गया। हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के उच्च अंक प्राप्त अनु0 जाति/अनु0 जनजाति के 320 छात्र छात्राओं को इस समारोह में सम्मानित किया गया। इंटर मीडिएट स्तर पर प्रभाकर


Read More
ayodhyasamachar

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत

बसखारी अंबेडकरनगर, 15 जुलाई । बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रुद्रपुर भगाही पुल के करीब साइकिल से घर जाते समय एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि साइकिल पर बैठा उसका छोटा भाई बाल-बाल बच गया।


Read More
ayodhyasamachar

नगर पालिका अध्यक्ष ने किया उद्धघाटन

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । रविवार को संयुक्त जिला चिकित्सालय में प्रधानमंत्री की अति महत्वाकांक्षी योजना प्रधानमंत्री जन औषधि केन्द्र का शुभारम्भ श्रीमती सरिता गुप्ता अध्यक्ष नगर पालिका परिषद अकबरपुर द्वारा फीता काटकर किया गया। जन औषधि केन्द्र से मरीजों को न्यूनतम दरों पर दवा उपलब्ध होगी।


Read More
ayodhyasamachar

एक आरोपी गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । घटना के 13 दिन बाद पुलिस ने आखिरकार राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के पदुमपुर बाजार में हुए राकेश हत्याकांड का खुलासा कर दिया। इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने आधा दर्जन पुलिस टीमों का गठन किया था। घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया


Read More
ayodhyasamachar

पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व अन्य लोगों ने दी शुभकामनाएं

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष अरशद खान के हज यात्रा पर जाने के उपलक्ष्य में जिला फुटबाल संघ के पदाधिकारी व नगर के गणमान्य लोगों ने भावभीनी विदाई का कार्यक्रम आयोजित किया। फैजाबाद मार्ग पर स्थित घनश्याम गुप्ता के प्रतिष्ठान पर आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय


Read More
ayodhyasamachar

टाण्डा के निकट चिंतौरा में हुई घटना

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । टाण्डा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली । गंभीर रूप से घायल एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया । मृतक और घायल दरगाह शरीफ किछौछा के निजामुद्दीनपुर मोहल्ले के रहने वाले हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद मोहल्ले में


Read More
ayodhyasamachar

छात्रों को बताये स्वच्छता के टिप्स

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । आयुक्त खाद्य सुरक्षा एवं औषधी प्रशासन द्वारा अभिहित अधिकारी राजवंश श्रीवास्तव के निर्देश के क्रम में शनिवार को खाद्या सुरक्षा अधिकारी चित्रसेन सिंह, शैलेन्द्र पाण्डेय के साथ प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय बसखारी में पंहुचे वहां विद्यार्थियों


Read More
ayodhyasamachar

तक्षशिला में आयोजित हुई अभिभावक कार्यशाला

अम्बेडकरनगर, 15 जुलाई । तक्षशिला रूट्स में अभिभावक कार्यशाला का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न प्रकार की गतिविधियों के माध्यम से शिक्षण पद्धति को प्रदर्शित किया गया। कार्यशाला का आयोजन विद्यालय की प्रधानाचार्या आभा सिंह एवं को - आर्डिनेटर शालिनी श्रीवास्तव के द्वारा किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

जलभराव से निपटने के दावे फेल

अम्बेडकरनगर,15 जुलाई । शनिवार की देर शाम हुई भारी बरसात से जिला मुख्यालय के कई स्थानों पर जबरदस्त जलभराव होने से नगरपालिका की तैयारियों की पोल खुल गई । नालियों की सफाई न होने से बरसात का पानी घंटों सड़क पर जमा रहा जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी ।शनिवार की शाम अचानक तेज बरसात शुरू हो गई बरसात होने से बस स्टेशन क्षेत्र में तथा फैजाबाद रोड मार्ग


Read More
ayodhyasamachar

सड़क दुर्घटनाओं में सात घायल

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। जिले के अलग अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में सात लोग घायल हो गये। घायलों को एम्बूलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया।


Read More
ayodhyasamachar

खेत की सिंचाई के लिए घर से निकला था किशोर

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। नहर में नहाते समय एक किशोर डूब गया। थोड़ी देर बाद जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पंहुच गये। पानी में खोजने के बाद उसको बाहर निकाला गया।


Read More
ayodhyasamachar

बारिश में ग्रामीणों सहित बाजार वाशियो की हालत खराब

केदारनगर, अंबेडकरनगर 14 जुलाई। अकबरपुर से इल्तिफात गंज मार्ग के किनारे जलभराव से राहगीरों को जहां कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है । वही स्थानीय केदारनगर बाजार दुकानदारों को संक्रामक बीमारियों से जूझना पढ़ रहा है। विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों को मौखिक तथा लिखित रूप से शिकायत करने के बावजूद भी कर्मचारी पानी की निकासी को लेकर कोई कदम उठाने की जहमत नहीं के पा रहे है ।


Read More
ayodhyasamachar

राष्ट्रीय लोक अदालत आयोजित

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में शनिवार को जनपद न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

मुकदमा पंजीकृत कराने की मांग

आलापुर अंबेडकरनगर 14 जुलाई। बिना जमीन क्रय हुए कागज में मकान बनाकर कूटरचित ढंग से आबादी दर्ज कराए जाने के मामले में बैनामेदार नें थानाध्यक्ष को तहरीर देकर मामला पंजीकृत कराए जाने की मांग किया है।


Read More
ayodhyasamachar

अकबरपुर थाने में ही कार्यकर्ताओं का इंतजार करती रही गाड़ियां

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। प्रधानमंत्री की आजमगढ़ रैली के लिए भीड़ जुटाने में लगे भाजपा नेताओ के हाथ फिलहाल निराशा ही लगी दिख रही है। दो दिन से रैली में जाने के लिए खड़ी कराई गई गाड़ियों में बैठने वाला ही कोई नही मिला।अकबरपुर थाने में खड़ी दर्जन भर गाड़ियों के चालक शनिवार दोपहर तक किसी के आने का इंतजार करते रहे लेकिन कोई नही मिला।


Read More
ayodhyasamachar

अधिशासी अभियंता ने केदार नगर बाजार में चलाया मास रेड अभियान

केदारनगर, अंबेडकरनगर 14 जुलाई। बिजली चोरी के खिलाफ मास रेड अभियान शनिवार को केदार नगर बाजार मे अधिशासी अभियंता राजेश कुमार एवं एसडीओ उमेश कुमार की अगुवाई में इब्राहिमपुर थाना की सीमा से शुरू हो कर नाउसांडा तक संघन चेकिंग अभियान चलाया।


Read More
ayodhyasamachar

वन विभाग ने आयोजिय किया कार्यक्रम

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। आकांक्षा समिति और वन विभाग के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को साकेत एकेडमी, सूरापुर में सघन पौधरोपड़ का कार्यक्रम हुआ जिसकी अध्यक्षता डॉ विमिलेश राठौड़(पत्नी जिलाधिकारी, अम्बेडकरनगर) ने किया।


Read More
ayodhyasamachar

टिकट के लिए भाजपा में दिख रही होड़

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। 2019 के लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। इसी के तहत लोकसभा टिकट की चाहत में नेताओ की लखनऊ वाया दिल्ली की दौड़ शुरू हो चुकी है।तेज होती जा रही इस दौड़ में वर्तमान सांसद के साथ ही अन्य कई दावेदार भी आमने आ रहे हैं।


Read More
ayodhyasamachar

पांच साल पहले तैनात रहे एसडीएम के हस्ताक्षर से हुआ खेल

आलापुर, अंबेडकरनगर 14 जुलाई। बिना मकान बने व बिना जमीन खरीदे ही 5 वर्ष पूर्व में तैनात एक एसडीएम के हस्ताक्षर से कागज में भवन दिखाकर आबादी दर्ज कराने का मामला प्रकाश में आया है।मामला प्रकाश में आने के बाद अधिवक्ताओं में तहसील कर्मचारियों के विरुद्ध आक्रोश व्याप्त हो गया।


Read More
ayodhyasamachar

टाण्डा थाना क्षेत्र के दर्ज़ीपुर गांव की घटना

अम्बेडकरनगर, 14 जुलाई। जमीन के दो गज टुकड़ो की चाहत में रिश्तों की बलि चढ़ा दी गयी। भाई ने भाई को ही गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया। इस सनसनीखेज घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गयी।घटना टाण्डा थाना क्षेत्र के दर्ज़ीपुर गांव की है। यंहा गुरुचरण यादव के दो पुत्रो ज्ञानप्रकाश व जयप्रकाश के मध्य जमीन को लेकर बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।


Read More
ayodhyasamachar

भारतीय किसान यूनियन का अनिश्चिकालीन धरना शुरू

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। विभिन्न मांगो को लेकर भारतीय किसान यूनियन द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर के निकट अम्बेडकर प्रतिमा के समक्ष अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया गया है। धरने की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष विनय कुमार वर्मा कर रहे हैं। धरनें का संचालन मसूद खां ने किया।


Read More
ayodhyasamachar

दूसरी घटना में बाइक से गिरकर किशोरी घायल

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। एक अन्य घटना में मोटर साइकिल से गिरकर एक किशोरी गम्भीर रूप से घायल हो गई।


Read More
ayodhyasamachar

पिता पुत्र झुलसे

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। गैस सिलेण्डर से गैस के रिसाव होने के चलते लगी आग से पिता पुत्र गम्भीर रूप से झुलस गये। दोनों को गम्भीरावस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है।


Read More
ayodhyasamachar

जलालपुर में हुआ सेल्फी विद कैम्पस अभियान की शुरुआत

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा आयोजित सेल्फी विद कैमपस अभियान की जलालपुर ब्लॉक की बैठक जलालपुर के सरस्वती शिशु विद्यामंदिर इंटर कालेज में सम्पन्न हुई,।


Read More
ayodhyasamachar

परिजनों में कोहराम

आलापुर, अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। घर से दवा लेने निकला युवक तीन दिन बाद भी वापस नहीं आया जिससे अनहोनी की आशंका में परिजन परेशान हैं और घर पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।युवक के भाई ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर मामले में गुमशुदगी दर्ज किए जाने की मांग किया है।


Read More
ayodhyasamachar

अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला जज ने दिया स्थगन आदेश

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। भीटी थाना अन्तर्गत दुल्हम पांडेय का पूरा भीटी निवासी सोमेंद्र पाण्डेय, विजय लक्ष्मी पांडेय आदि के विरुद्ध अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा जारी किए गैर जमानती वारंट पर जिला जज ने स्थगन आदेश जारी करते हुए पत्रावली को तलब कर लिया है ।


Read More
ayodhyasamachar

असिस्टेंट प्रोफेसर बने डॉ0 अनिल कुमार मिश्र

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। क्षेत्र के प्रख्यात शिक्षक रहे स्व0 पं0 रामदेव मिश्र के पौत्र एवं लोकमान्य ग्रामोद्योग इण्टर कालेज नरियांव के अवकाश प्राप्त शिक्षक शम्भू नाथ मिश्र निवासी ग्राम नुरूद्दीनपुर के पुत्र डॉ0 अनिल कुमार मिश्र का उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में असिस्टेंट प्रोफेसर हिंदी के पद पर चयन हुआ है।


Read More
ayodhyasamachar

घटना के समय घर में अकेली थी मृतका

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। करंट की चपेट में आने से एक नवविवाहिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। परिजन इस उम्मीद के साथ उसे जिला चिकित्सालय लेकर आये शायद उसकी सांसे चल रही हो लेकिन यहां पंहुचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Read More
ayodhyasamachar

भाजपा नेता भी रात दिन सक्रिय

अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। आजमगढ़ में शनिवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं के साथ साथ सरकारी अमले ने भी कमर कस ली है।


Read More
ayodhyasamachar

आये दिन हो रही दुर्घटना

जैतपुर, अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। थाना क्षेत्र में नेवादा से रामगढ़ मार्ग पर जगह जगह खुली बालू व मोरंग की दुकानें दुर्घटना का सबब बनी हुई हैं। सड़क के किनारे तक रखे गये इन सामानों से आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं लेकिन स्थानीय प्रशासन इस अवैध अतिक्रमण के प्रति बेपरवाह बना हुआ है।


Read More
ayodhyasamachar

दिवंगत सपा नेता के घर जाकर जतायी शोक संवेदना

आलापुर, अम्बेडकरनगर , 13 जुलाई। सपा जिला अध्यक्ष एमएलसी हीरालाल यादव व पूर्व मंत्री राम मूर्ति वर्मा शुक्रवार को आलापुर विधानसभा क्षेत्र के राजेसुल्तानपुर के राजेपुर गांव पहुंचकर दिवंगत सपा नेता रियाज अहमद सिद्दीकी के परिजनों को ढांढस बंधाया तथा परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया।


Read More