अम्‍बेडकर नगर के समाचाऱ

ayodhyasamachar

आयुष्मान भारत योजना के प्रति किया जागरूक

अंबेडकर नगर, 16 दिसंबर। भारत सरकार के मिनिस्ट्री आफ आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक मंत्रालय द्वारा संचालित कॉमन सर्विस सेंटर संचालकों ने रविवार को प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के अंतर्गत आयुष्मान भारत जागरूकता बाइक रैली निकालकर इस योजना को और गति देने का काम किया है।


Read More
ayodhyasamachar

नही मिल पा रहा सरकारी योजनाओ का लाभ

जलालपुर अंबेडकर नगर, 16 दिसंबर। बैंकों की मनमानी के चलते सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का लाभ बेरोजगारों को नहीं मिल पा रहा है जिससे बेरोजगारों में सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त है।


Read More
ayodhyasamachar

ठंड से निपटने की पहल

किछौछा, अंबेडकर नगर, 16 दिसंबर। इस समय पड़ रही ठण्ड से निपटने के लिए नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा की तरफ से अभी अलाव और कंबल की व्यवस्था नही की गई है लेकिन महान सूफी की धरती पर आज भी बेसहारा लोगों की मदद करने वालों की कोई कमी नहीं है ।


Read More
ayodhyasamachar

पूर्व विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

आलापुर अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। भाजपा के पूर्व विधायक को फोन पर जान से मारने की धमकी अज्ञात युवक द्वारा दी गई है,पूर्व विधायक ने मामले में पुलिस को तहरीर दिया है।मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र का है।


Read More
ayodhyasamachar

हिन्दू पंचायत करने की दी चेतावनी

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। एक माह पूर्व दबंगो द्वारा महिला के ऊपर किये गये प्राणघातक हमले व छेड़खानी के आरोपियों पर अहिरौली पुलिस मेहरबान बनी हुई है। अभी तक गिरफ्तारी न होने से पीड़ित परिवार को धमकियां दी जा रही हैं।


Read More
ayodhyasamachar

18 दिसम्बर को अल्पसंख्यक कल्याण अधिकार दिवस के मौके पर मदरसा आधुनिकीकरण शिक्

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। मॉडर्न मदरसा आधुनिकीकरण शिक्षक एसोसिएशन ऑफ इंडिया की बैठक शनिवार को जिला मुख्यालय अकबरपुर में हुई ।


Read More
ayodhyasamachar

गांवो में भ्रमण कर जानी समस्याएं

आलापुर अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। पूर्व एमएलसी अजय कुमार उर्फ विशाल वर्मा ने कहा कि भाजपा के झूठ का भ्रमजाल अब खत्म हो गया है


Read More
ayodhyasamachar

आधुनिक भारत के महान शिल्पकार थे सरदार पटेल -रामकुमार

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। भारत के प्रथम उपप्रधानमंत्री भारत रत्न सरदार पटेल की 68वीं पुण्यतिथि जिला कांग्रेस कार्यालय पर श्रद्धापूर्वक मनायी गयी। कार्यक्रम में मौजूद समस्त कांग्रेसजनों ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्प धूप माल्यार्पण कर उनके आदर्शां पर चलने का संकल्प लिया एवं गोष्ठी की


Read More
ayodhyasamachar

पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित

आलापुर अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। रामनगर शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय रामनगर प्रथम में वृक्ष लगाओ पर्यावरण बचाओ विषय पर पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 30 छात्रों ने प्रतिभाग किया।


Read More
ayodhyasamachar

बधाइयों का सिलसिला जारी

जलालपुर अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। जलालपुर नगर निवासी शत्रुघ्न सोनी को भारतीय जनता पार्टी का पिछड़ा वर्ग मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर लोगों की बधाइयों का सिलसिला जारी है


Read More
ayodhyasamachar

पूजन अर्चन के साथ होगा गोविन्द साहब मेले का शुभारंभ

आलापुर अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। पूर्वांचल के ऐतिहासिक प्रसिद्ध महात्मा गोविंद साहब मेले का कल पूजन अर्चन के साथ उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू द्वारा किया जाएगा।


Read More
ayodhyasamachar

महिला के साथ हुयी लूट में पुलिस खाली हाथ

आलापुर, अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। बीते गुरुवार की शाम को आलापुर थाना क्षेत्र के अछती बाजार के निकट बाइक सवार बदमाशों द्वारा महिला के साथ हुई लूट के मामले में आलापुर पुलिस अभी तक खाली हाथ है,हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज से मिले महत्वपूर्ण सुराग के जरिए घटना के खुलासे का प्रयास कर रही है।


Read More
ayodhyasamachar

संस्कृत प्रवक्ता पद पर हुआ चयन

आलापुर, अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। जनपद के ग्रामीण क्षेत्र की अनगिनत प्रतिभाएं प्रतिभाएं लगातार अपनी सफलता के जरिये क्षेत्र का नाम रौशन कर रही हैं।इसी क्रम में क्षेत्र के एक प्रतिभावान चित्रसेन ने झारखंड कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा में सफल होकर क्षेत्र का नाम रौशन किया है।


Read More
ayodhyasamachar

रामा मौर्य रहे मुख्य अतिथि

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर पूरे प्रदेश में पदयात्रा के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का प्रचार प्रसार किया गया। इस दौरान आवास सहित अन्य लाभार्थी जो किन्ही कारणवश छूट गए थे उनकी सूची बनाकर शामिल करवाने के उद्देश्य से अभियान चलाया गया।


Read More
ayodhyasamachar

मठ प्रशासन भी गम्भीर नही

आलापुर, अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। पूर्वांचल के ऐतिहासिक प्रसिद्ध महात्मा गोविंद साहब मेले के उद्घाटन से 24 घंटे पूर्व मेले की तैयारियां मुकम्मल नहीं हो पाई है प्रशासनिक अमला तैयारियों को पूरा कराए जाने में जुटा है वहीं मठ प्रशासन तैयारियों के प्रति गंभीर नहीं दिख रहा है।


Read More
ayodhyasamachar

आवागमन दुरूह

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। वाहनों के बाहरी दबाव को झेलने में नाकाम रही सड़क बीच से ही फट गई जिससे लोगो को आवगमन में खासी असुविधा हो रही है। जिला मुख्यालय पर स्थित इस सड़क के फट जाने के बावजूद सरकारी अमला अभी गम्भीर नही हो सका है।


Read More
ayodhyasamachar

भाई बहन की मौत, दो बच्चियां गम्भीर रुप से घायल

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। अकबरपुर अयोध्या मार्ग पर शनिवार को तड़के हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गई।


Read More
ayodhyasamachar

पुराने कार्यकर्ता हासिये पर

अम्बेडकर नगर 15 दिसंबर। तीन राज्यो में हुयी पराजय के बाद भाजपा जंहा सवर्णों के प्रति रहमदिल होती दिख रही है वंही जिले में जारी की गयी युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी में सक्रिय रहे सवर्ण चेहरों को पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया गया है। कभी पार्टी की अग्रिम पंक्ति में रहने वाले यह युवा नयी कार्यकारिणी


Read More
ayodhyasamachar

घर के सामने ही दबंगों ने मारा पीटा

भीटी अयोध्या, 14 दिसंबर । थाना क्षेत्र के अढनपुर गांव निवासी दैनिक जनमोर्चा अखबार के संवाददाता पवन सिंह के भाई के ऊपर अराजक तत्वों ने हमला कर दिया। दबंगों ने घर पर जाकर उसे लात घुसो से पीटा और पिस्टल निकाल कर धमकाया।


Read More
ayodhyasamachar

पद यात्रा में शामिल रहे सांसद,विधायक व पदाधिकारी

अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । भाजपा की कमल सन्देश पद यात्रा पिछले 14 दिनों से लगातार जिले की पांचों विधानसभाओ में लगातार पार्टी के विधायक, सांसद, पदाधिकारी व पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा गांव गांव चलकर घर घर सम्पर्क कर लोगो से केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओ की जानकारी दी।


Read More
ayodhyasamachar

14वे दिन जिले की सभी विधानसभाओ में निकाली गयी कमल सन्देश पद यात्रा

अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । भाजपा जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा व बसखारी ब्लाक प्रमुख बसन्त लाल कन्नौजिया ने टाण्डा विधानसभा के पूर्वी मण्डल के गांवों में कार्यकर्ताओं संग कमल पद यात्रा निकाली और केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यो को जनता के बीच रखा ।


Read More
ayodhyasamachar

गोविन्द साहब मेले में व्यापारियों को किया गया जागरूक

अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । गोविन्द साहब मेला आगामी 17 दिसम्बर से शुरू होने जा रहा है। मेले में बाहरी दुकानें पूरी तरह से सज गई हैं। इसी कड़ी में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी केके उपाध्याय व खाद्य सुरक्षा अधिकारी गुलाब चन्द्र गुप्ता ने गोविन्द साहब मेले में खाद्य व्यापारियों को जागरूक किया ।


Read More
ayodhyasamachar

आखिर कैसे होगी पढ़ाई

केदारनगर, अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । जनपद में शिक्षा व्यवस्था जब से एंड्राइड मोबाइल चल गई तब से शिक्षा का स्तर और भी गिर गया अध्यापक व अध्यपिका बच्चों को पढ़ाते कम मोबाइल ज्यादा प्रयोग करते हैं मामला टांडा शिक्षा क्षेत्र के फत्तेपुर ग्राम सभा का है जहां पर अयोध्या समाचार की नजरें राह चलते पड़ गई


Read More
ayodhyasamachar

डीएम की अध्यक्षता में हुई बैठक

अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं नगर में अतिक्रमण तथा रोड जाम की स्थिति से निपटने हेतु जिलाधिकारी सुरेश कुमार की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

सीएचसी पर आयोजित किया गया जागरूकता कार्यक्रम

अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । शुक्रवार को राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भियांव में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया, बैठक की अध्यक्षता डॉ आशुतोष सिंह नोडल अधिकारी तंबाकू नियंत्रण द्वारा की गई।


Read More
ayodhyasamachar

मसेना मिर्जापुर में निकली कमल सन्देश पद यात्रा

आलापुर, अंबेडकरनगर, 14 दिसंबर । भारतीय जनता पार्टी मण्डल रामनगर की टोली एक की पदयात्रा कार्यक्रम मण्डल अध्यक्ष आनन्द जायसवाल के नेतृत्व में शुक्रवार को ग्राम मसेना मिर्जापुर में की गई द्य पदयात्रा कार्यक्रम के दौरान गांवों में घर घर जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में लोगों को बताया गया


Read More
ayodhyasamachar

प्रज्ञा पुराण कथा में तीसरे दिन सीओ रहे मुख्य अतिथि

आलापुर अंबेडकरनगर, 14 दिसंबर । अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वाधान में महिला मंडल रामनगर द्वारा रामनगर में चल रही प्रज्ञा पुराण कथा के तीसरे दिन विराट महिला सशक्तिकरण सम्मेलन का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

खुली बैठक में विकास कार्यों की हुई चर्चा

आलापुर अंबेडकरनगर, 14 दिसंबर । राम नगर विकास खंड के मूसेपुर कला ग्राम पंचायत में खुली बैठक के जरिए ग्राम पंचायत के विकास कार्यों के संबंध में विस्तार पूर्वक चर्चा की गई तथा ग्रामीणों की समस्याओं को बैठक की कार्रवाई में शामिल किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

रोजगार मेले में 133 युवाओं को मिला रोजगार

आलापुर अंबेडकरनगर, 14 दिसंबर । राजकीय आईटीआई जहांगीरगंज में शुक्रवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया।रोजगार मेले में बड़ी संख्या में युवाओं की भीड़ उमड़ी जिसमें छात्राओं में भी खासा उत्साह देखा गया।


Read More
ayodhyasamachar

ओमकार बने बसखारी मण्डल के मंत्री

बसखारी अंबेडकर नगर, 14 दिसंबर । विनोद गुप्ता को युवा मोर्चा का जिला कोषाध्यक्ष व तेज तर्रार युवा नेता ओमकार गुप्ता को बसखारी मंडल का मंत्री बनाए जाने पर स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।


Read More
ayodhyasamachar

बसखारी पुलिस को मिली सफलता

बसखारी अंबेडकर नगर, 13 दिसंबर। बसखारी पुलिस को खान मुबारक गैंग के नाम पर रंगदारी मांगने के गैंगस्टर एक्ट के आरोपी प्रयास कुमार पुत्र रामनाथ को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।


Read More
ayodhyasamachar

परिजनों ने दी तहरीर

आलापुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । घर से स्कूल जाने के लिए निकली नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है।बता दें कि आलापुर थाना क्षेत्र के थाने के पड़ोसी गांव निवासिनी 17 वर्षीय छात्रा नजदीकी एक इंटर कॉलेज में इंटर में पढती है आरोप है


Read More
ayodhyasamachar

दुर्घटना में छात्र की मौत के बाद जगा शिक्षा महकमा

जलालपुर , अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । खंड शिक्षा अधिकारी भियाव सुनील कुमार यादव ने गैर मान्यता प्राप्त विद्यालय माता विद्या देवी पब्लिक स्कूल दिघौटा का आकस्मिक निरीक्षण किया। बिना मान्यता के चल रहे उक्त विद्यालय को तत्काल प्रभाव से बंद कराया


Read More
ayodhyasamachar

छात्राओ में स्कूली बैग व प्रमाण पत्र वितरित

जलालपुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । आइडियल वेलफेयर एंड डेवलपमेंट सोसाइटी ने समारोह पूर्वक छात्र छात्राओ को स्कूली बैग व प्रमाण वितरित कर सम्मानित किया। सोसाइटी द्वारा बाल दिवस के मौके पर बाल दिवस प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया थाजिसमें नगर जलालपुर के कई बिद्यालय के छात्र छात्राओ ने भाग लिया था ।


Read More
ayodhyasamachar

भाजपा विधि प्रकोष्ठ ने तहसीलों में चलाई कमल सन्देश पद यात्रा

अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ गुरूवार को जनपद न्यायालय सहित सभी तहसीलों में गांधी स्मृति 150वीं जयन्ती के उपलक्ष्य में कमल संदेश पद यात्रा चलाया गया।


Read More
ayodhyasamachar

सैकड़ों बीघा फसल बर्बाद

अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । गन्ना विकास समिति अकबरपुर के निर्वाचित डेलीगेट सदस्य अमरजीत वर्मा ने सिंचाई खण्ड फैजाबाद द्वारा संचालित बूढनपुर, मुर्तुजापुर, कुर्की माइनर सफाई करवाने तक दाउदपुर माइनर में सिंचाई बन्धु की बैठक में पानी न छोड़ने का मामला उठाया था।


Read More
ayodhyasamachar

युवा कांग्रेस ने मनाया जीत का जश्न

अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । आनन्द नगर चौराहे पर युवा कांग्रेस ने जीत का जश्न मनाया। आशाराम यादव की अध्यक्षता व संचालन चन्द्रभान ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में युकां जिलाध्यक्ष सतीश चन्द्र प्रजापति व विशिष्ट अतिथि के रूप में युकां के वरिष्ठ नेता रेहान जैदी मौजूद रहे।


Read More
ayodhyasamachar

बैंक से रुपया लेकर घर जा रही थी महिला

आलापुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । बैंक से रुपए निकाल कर वापस आ रही महिला से बाइक सवार बदमाशों ने 25 हजार की नगदी लूट ली और आसानी से फरार हो गए। मामले की सूचना पर थानाध्यक्ष क्षेत्राधिकारी एवं अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे बाद में पुलिस अधीक्षक शालिनी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण कर लुटेरों को धरपकड़ का निर्देश दिया मामला।


Read More
ayodhyasamachar

जमीनी विवाद में दबंगों ने युवक को पीटा

आलापुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । जमीनी विवाद में दबंगों ने एक युवक की पिटाई कर दिया जिसमें वह घायल हो गया। मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने पहुंची जहां महज शांति भंग की आशंका में चालान कर छोड़ दिया गया और मौके पर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई।


Read More
ayodhyasamachar

गैर सक्रिय सदस्यों को बनाया पदाधिकारी

अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । काफी खींचतान के बाद जारी की गई भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी भी विवादों से परे नहीं हो सकी। सूची जारी होते ही पदाधिकारियों को लेकर विवाद का दौर शुरू हो गया।


Read More
ayodhyasamachar

अशरफाबाद में आयोजित हुई कमल सन्देश पद यात्रा

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । भारतीय जनता पार्टी मण्डल रामनगर की टोली एक का पदयात्रा कार्यक्रम मण्डल अध्यक्ष आनन्द जायसवाल के नेतृत्व में ग्राम अशरफाबाद गांव में आयोजित हुआ।


Read More
ayodhyasamachar

रामनगर में चल रहा 9 कुंडीय यज्ञ

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । अपनी उपार्जित संग्रहीत वस्तुओं को हम हवन करते हैं, किसी प्रत्यक्ष स्वार्थ या लाभ के लिए नहीं-वरन् एक अदृश्य परमार्थ के लिए।दूर दृष्टि से, दिव्य दृष्टि से, त्याग का महत्व समझते हुए यह सब करते हैं। यज्ञ का यही दृष्टिकोण है।


Read More
ayodhyasamachar

शिक्षकों व छात्रों ने की परिसर की सफाई

आलापुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । आलापुर तहसील क्षेत्र के रामनगर में स्थित मदरसा नूरूल उलूम में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा स्वच्छ एवं स्वस्थ भारत अभियान के क्रम में शिक्षकों द्वारा परिसर की साफ-सफाई भी की गई।


Read More
ayodhyasamachar

सड़क दुर्घटना में तीन घायल

आलापुर अम्बेडकरनगर, 13 दिसंबर । सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए,मामले की सूचना पर पहुंची डायल100 पुलिस ने घायलों को आलापुर सीएचसी पहुंचाया,जहां से एक महिला की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।मामला आलापुर थाना क्षेत्र का है,


Read More
ayodhyasamachar

दिलीप व आलोक को महामंत्री की जिम्मेदारी

अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकास मोदनवाल ने जिलाध्यक्ष कपिलदेव वर्मा की संसुति पर कमेटी का विस्तार करते हुए पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की है। सह मीडिया प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि दो महामंत्री दिलीप पटेल व आलोक सिंह के साथ अतुल मिश्रा, जितेंद्र कन्नौजिया, रवि सिंह चौहान, प्रवीण दुबे, राजेन्द्र कुमार सिंह व पंकज वर्मा को उपाध्यक्ष बनाया गया है।


Read More
ayodhyasamachar

निकाली गयी कलश यात्रा

आलापुर अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। आलापुर तहसील क्षेत्र के रामनगर बाजार में अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार के तत्वाधान में महिला मंडल रामनगर द्वारा आयोजित 5 दिवसीय गायत्री महायज्ञ एवं पावन प्रज्ञा पुराण कथा का आयोजन किया गया।


Read More
ayodhyasamachar

आरोपी को जेल

जलालपुर अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। छः वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ दुराचार करने के प्रयास में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है ध्मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के नेवादा कला गांव की है


Read More
ayodhyasamachar

कांग्रेस नेताओं ने लगाई चौपाल

अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। अखिल भारतीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की सोच तथा हर कदम आम आदमी, गरीबों, युवाओं, तथा किसानों के हितों के लिए और तीन राज्यों में कांग्रेस की शानदार वापसी उसी का परिणाम है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष सै0 मेराजुद्दीन किछौछवी काम सराय में गांव चौपाल को सम्बोधित करते हुए कही।


Read More
ayodhyasamachar

राइस मिलर्स व अन्य संस्थाओं को बुलाकर धान खरीद पर की बैठक

अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। जनपद में धान खरीद की खराब स्थिति को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी सुरेश कुमार ने जिला खाद्य विपणन अधिकारी, सहकारी निबंधक सहकारिता, राईस मिलर्स और सीडब्लू सी के प्रबन्धक को बुलाकर धान क्रय की खराब स्थिति पर चर्चा करते हुए समस्याओं के निदान हेतु एक आवश्यक बैठक किया।


Read More
ayodhyasamachar

लड़का व लड़की में भेदभाव न करने पर जोर

अंबेडकर नगर, 12 दिसंबर। बुधवार को राजकीय बालिका इंटर कालेज कुर्की में बालिका बचाओ विषय पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया।


Read More