अम्‍बेडकर नगर के समाचार

ayodhyasamachar

वध के लिए जा रहे दर्जन भर मवेशी बरामद

बीकापुर/ अयोध्या, 18 मार्च। कोतवाली पुलिस ने घेराबन्दी करके वध के लिये ले जाये जा रहे ट्रक पर लदे दर्जन भर मवेशियों बरामद करने में कामयाबी पायी। मवेशी तस्कर भागने में सफल रहें। पुलिस के अनुसार मलेथूकनक मोड के पास रात 2 बजे मुखबिर ने चवरढार सूबेदार का पुरवा की बाग में ट्रक पर घूमन्तु जानवरो के ट्रक पर लादकर ले जाने की सूचना मिली।


Read More
ayodhyasamachar

धन के बंदरबांट की शिकायतें आम

बसखारी अंबेडकरनगर, 18 मार्च। 14 मार्च से ब्लॉक संसाधन केंद्रों पर शिक्षा की गुणवत्ता को सुधारने के लिए चलाए जा रहे 5 दिवसीय प्रशिक्षण का पहला चरण सोमवार को समाप्त हो गया।


Read More
ayodhyasamachar

बैंक कर्मी के व्यवहार से उपभोक्ता आक्रोशित

जलालपुर अंबेडकरनगर, 18 मार्च। बैंक कर्मी के क्रियाकलापों से आक्रोशित ग्राम प्रधानों व उपभोक्ताओं ने जिलाधिकारी व क्षेत्रीय प्रबंधक को शिकायती पत्र देकर बैंक कर्मी के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है ।


Read More
ayodhyasamachar

वाहन चेकिंग के दौरान तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार

जलालपुर अंबेडकरनगर, 18 मार्च। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक युवक को तमंचे व बाईक के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक के विरुद्ध पुलिस ने , 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया


Read More
ayodhyasamachar

घायलों में एक मासूम भी

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। रविवार की मध्य रात्रि कार के अनियंत्रित होकर पलटने से उसमें सवार एक ही परिवार के एक मासूम समेत पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए ।


Read More
ayodhyasamachar

वीवी पैट का किया गया प्रदर्शन

किछौछा अंबेडकरनगर, 18 मार्च। स्वीप अभियान के अंतर्गत सोमवार को विकासखंड बसखारी के डवाकरा हाल में मुख्य विकास अधिकारी अनूप कुमार की अध्यक्षता में शत प्रतिशत मतदान के उद्देश्य से मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्लॉक के कर्मचारियों आशा बहू ग्राम प्रधान व अन्य को ईवीएम मशीन तथा वीवीपैट के संबंध में जानकारी दी गयी।


Read More
ayodhyasamachar

विभिन्न कार्यक्रमों में छात्र छात्राओं ने लिया भाग

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। सोमवार को तक्षशिला अकादमी में वार्षिक अवार्ड फंक्शन का आयोजन किया गया जिसमें कक्षा 11वीं तक के छात्र छात्राओं ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।


Read More
ayodhyasamachar

स्वाट टीम व मालीपुर पुलिस को मिली सफलता

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र के निर्देश पर अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।


Read More
ayodhyasamachar

लगातार चल रहा धरना

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। क्षेत्रीय श्री गांधी आश्रम के कार्यकर्ताओं का धरना क्रमिक अनशन 20वें दिन परिसर में जारी रहा। क्रमिक अनशन पर बैठे कार्यकर्ता मन्नूलाल तिवारी ने कहा कि खादी कमीशन वाराणसी के कुछ जिम्मेदार पदाधिकारियों द्वारा हम कार्यकर्ताओं की पीठ में छूरा भोंकने का कार्य किया गया


Read More
ayodhyasamachar

संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों का किया निरीक्षण

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ 277 विधानसभा कटेहरी क्षेत्र के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों का औचक निरीक्षण किये।


Read More
ayodhyasamachar

पानी के अभाव में तड़प कर मर रहे गोवंश

अंबेडकरनगर, 18 मार्च। योगी जी, आखिर अस्थायी गौशालाओं में कब तक होती रहेगी गोवंशो की मौत ? सवाल यह कि गोवंशों की मौत का जिम्मेदार कौन ? पानी व चारे के अभाव में गोवंश दम तोड़ रहे हैं और जिला प्रशासन चुनावी तैयारियों में मशगूल है।


Read More
ayodhyasamachar

50 से अधिक सीट पर खड़े करेंगे प्रत्याशी

किछौछा , अंबेडकरनगर, 18 मार्च। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने मखदूम अशरफ की दरगाह पर चादर चढ़ा कर 2019 के चुनाव का आगाज किया। सोमवार दोपहर लगभग 1 बजे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव दरगाह किछौछा शरीफ पहुंचे।


Read More