अम्‍बेडकर नगर के समाचार

ayodhyasamachar

मारपीट कर उठा ले गए सामान

(Aalapur, Ambedkar Nagar, 20 Jan), आलापुर थाना क्षेत्र के नीबा गांव में गुरुवार को दबंगों ने एक महिला के घर धावा बोल घर में तोड़फोड़ की तथा उससे बदसलूकी करते हुए नगदी एवं अन्य सामान उठा ले गए।


Read More
ayodhyasamachar

शहजादपुर पुलिस चौकी के निकट का मामला

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), शनिवार की सुबह अपने घर से सब्जी मण्डी जा रहे व्यापारी से दबंगो ने शहजादपुर पुलिस चौकी के निकट ही मार पीट कर 36 हजार रूपया छीन लिया। पीड़ित जब मामले की शिकायत करने अकबरपुर थाने पंहुचा तो सत्ता पक्ष से जुड़े कुछ सफेद पोश नेताओं ने आरोपियों की सिफारिश शुरू कर दी ।


Read More
ayodhyasamachar

पिता पुत्रों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

(Tanda, Ambedkar Nagar, 20 Jan), थाना अलीगंज में कार खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में हुई मार पीट के मामले में मुकामी पुलिस ने पिता पुत्रो के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। विवरण के अनुसार ग्राम अलहदादपुर निवासी जिया पुत्र वसीम ने थाना अलीगंज पुलिस को सूचना दी कि कार हटाने के मामले में गाँव के ही सगीर पुत्र नक्की व उनके पुत्रो अमजद व शाहरुख ने गाली गलौज करते हुए मारा पीटा।


Read More
ayodhyasamachar

अधिकारियों की लापरवाही आ रही सामने

(Tanda, Ambedkar Nagar, 20 Jan), अधिकारियों की लापरवाही से शासन की लोगो को एक स्थान पर व्यवस्था देकर विवादो का निपटारा करने की मंशा पर पानी फिरता नजर आ रहा है। हाल थाना स्तर पर आयोजित किये जाने वाले समाधान दिवस का है जहाँ कोतवाली टाण्डा एवं थाना अलीगंज का है जहाँ फरियादी तो आये परन्तु अधिकारियो को न पाकर काफी मायूस हो कर वापस लौट गये।


Read More
ayodhyasamachar

अधिकारियों के आश्वासन पर खत्म हुआ किसानों का धरना

(Baskhari, Ambedkar Nagar, 20 Jan), बसखारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भटपुरवा बसखारी बाईपास पर राष्ट्रीय राजमार्ग 233 से प्रभावित किसानों का चल रहा अनिश्चितकालीन धरना उप जिला अधिकारी टांडा नरेंद्र कुमार सिंह व सीओ टाण्डा वीरेंद्र श्रीवास्तव के आश्वासन पर दसवें दिन समाप्त कर दिया गया।


Read More
ayodhyasamachar

लगातार चोरी की घटनाओं से उड़ी लोगों की नींद

(Baskhari, Ambedkar Nagar, 20 Jan), चोरों के लिए मुफीद साबित हो रहे हैं थाना प्रभारी प्रदीप सिंह। बता दें कि किछौछा पुलिस चौकी के इंचार्ज रहे प्रदीप सिंह को 11जनवरी को थाना बसखारी का उस समय प्रभारी बना दिया गया जब इनके ही क्षेत्र में तबातोड़ हुई कई चोरी की घटनाओं में शामिल दो चोरों को रंगे हाथों ग्रामीणों के द्वारा पकड़ कर पुलिस की सुपुर्दगी में दिए जाने के बाद एक शातिर चोर भाग गया।


Read More
ayodhyasamachar

भीटी थाना क्षेत्र का मामला

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), भीटी थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है। शुक्रवार की रात चोरों ने बढ़ई का पूरा निवासी हरिशंकर के घर को निशाना बनाया और गहनो व नगदी समेत लाखों पर हाथ साफ कर दिया । पीड़ित द्वारा घटना की तहरीर थाने में दी गई है।


Read More
ayodhyasamachar

भाकपा माले ने कलेक्ट्रेट पर दिया धरना

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), शनिवार को अपनी विभिन्न मांगो को लेकर भाकपा (माले) ने कलेक्ट्रेट परिसर के निकट अम्बेडकर प्रतिमा के समक्ष जोरदार धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन के उपरान्त कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर अतिशीघ्र कार्यवाही की मांग की है।


Read More
ayodhyasamachar

तम्बाकू नियंत्रण को लेकर आयोजित हुई बैठक

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), शनिवार को कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में जिला तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के तहत एक बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने किया। बैठक में तम्बाकू से होने वाली विभिन्न बीमारियों के बारे में वहां मौज्ूद मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा जानकारी दी गई।


Read More
ayodhyasamachar

गाँधी स्मारक इंटर कालेज राजेसुल्तानपुर का मामला

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), जिले के ख्याति प्राप्त विद्यालयों में शुमार गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के प्रधानाचार्य की कुर्सी आज नव नियुक्त प्रधानाचार्य कप्तान सिंह की नियुक्ति की जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा अनुमोदन के साथ एकबार पुनः आबाद हो गयी।


Read More
ayodhyasamachar

एनएसएस शिविर का चौथा दिन

(Ambedkar Nagar, 20 Jan), रमाबाई राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय अकबरपुर में राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर के चौथे दिन प्रभारी कार्यक्रम अधिकारी डॉ0 मनोज गुप्ता तथा कार्यक्रमाधिकारी डॉ0 सीमा यादव के निर्देशन में छात्राओं ने चयनित ग्रामों में पूर्ण साक्षरता अभियान चलाकर निरक्षर प्रौढ़ ग्राम वासियों तथा बच्चों को साक्षर बनाया।


Read More
ayodhyasamachar

खिड़की तोड़ चोरो ने उड़ाई हजारो की नगदी

(Aalapur, Ambedkar Nagar, 20 Jan), खिड़की तोड़कर चोरों ने बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में रखी हजारों की नकदी उड़ा दिया।पीड़ित दुकानदार ने थाने पर तहरीर दिया है लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हो सका।मामला आलापुर थाना क्षेत्र के ढोलबजवा बाजार का है,


Read More