अम्‍बेडकर नगर के समाचार

ayodhyasamachar

बाहर निकले तार में फंसकर गाय की मौत

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। जिला मुख्यालय के बसखारी मार्ग स्थित पांचो पीर बाबा के सामने स्थित मकान के बाहर लगाये गये अर्थिंग के तार में फंसकर एक गाय की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पंहुचकर किसी तरह गाय को तार से अलग किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


Read More
ayodhyasamachar

दुर्घटना में घायल तीसरे युवक की भी मौत

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। रविवार को टाण्डा के निकट हुई सड़क दुर्घटना में घायल तीसरे युवक की भी इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही किछौछा शरीफ के निजामुददीनपुर मोहल्ले में स्थित युवक के घर पर कोहराम मच गया।


Read More
ayodhyasamachar

कभी नही आते अधिकारी

केदारनगर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। गाँवों और ग्रामीणों की दशा सुधारने के लिए सरकार हर ग्राम पंचायत में ऐसे भवनों का निर्माण करवाती है, जहां ग्रामीण और ग्राम प्रधान गाँवों की समस्या और विकास के मुद्दों पर सभा का आयोजन करते हैं और उसके निवारण की रूपरेखा बनवाई जाती है।


Read More
ayodhyasamachar

मेधावियों का हुआ सम्मान

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। हाशमी मसूदी वेलफेयर एण्ड एजुकेशनल सोसाइटी उ0प्र0 की जिला यूनिट की तरफ से आयोजित मेधावी छात्र/छात्रा सम्मान समारोह 2018 का आयोजन बसखारी में समारोह पूर्बक सम्पन्न हुआ।


Read More
ayodhyasamachar

खुली बैठक में हुआ उचित दर विक्रेता का चयन

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। रामनगर विकासखंड के भोजपुर ग्राम पंचायत में खुली बैठक के माध्यम से उचित दर विक्रेता का चयन किया गया।सोमवार को आयोजित खुली बैठक ग्राम पंचायत अधिकारी विनय कुमार सूर्यकांत पांडे गिरीश चौधरी मनीष कुमार की मौजूदगी में प्रारंभ हुई बैठक में उचित दर विक्रेता के लिए चार दावेदार सामने आए


Read More
ayodhyasamachar

प्रधान संघ की बैठक सम्पन्न

आलापुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। प्रधान संघ रामनगर की बैठक सोमवार को डवाकरा हाल में संपन्न हुई। बैठक में ग्राम प्रधानों के विभिन्न बिंदुओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई तथा निस्तारण के लिए ग्राम प्रधानों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।


Read More
ayodhyasamachar

योजनाओं की जानकारी हर व्यक्ति तक पंहुचाने के निर्देश

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। भाजपा अवध प्रान्त के संगठन महामंत्री प्रद्युम्न सोमवार को लोहिया भवन के सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ सवांद कर परिचय बैठक की। परिचय वैठक में संगठन मंत्री ने नाम के साथ ही बूथ व पोलिंग स्टेशन की जानकारी ली।


Read More
ayodhyasamachar

कांग्रेसियों ने मनाया प्रमोद तिवारी का जन्मदिन

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। अखिल भारतीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, लगातार नौ बार विधानसभा में विधायक तथा संसद में उ0प्र0 की आवाज बुलंद करने वाले प्रमोद तिवारी भारतीय राजनीति के अजातशत्रु हैं। उ0प्र0 कांग्रेस सचिव रामकुमार पाल कांग्रेस कार्यालय पर गोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे।


Read More
ayodhyasamachar

11 लेखपाल निलम्बित

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। लेखपालों द्वारा लगातार जारी हड़ताल पर प्रशासन का रुख सख्त हो गया है। प्रशासन ने सोमवार से कार्यवाई शुरू करते हुए 11 लेखपालों को निलंबित कर दिया है।इनमे लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष रामचरन दुबे के अलावा जिला मंत्री रामकेश वर्मा व सभी तहसीलों के अध्यक्ष व मंत्री के नाम शामिल हैं।


Read More
ayodhyasamachar

शराबी ने फांसी लगाकर दी जान

जलालपुर, अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। शराबी ने फॉसी लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर परिजनो को सौप दिया। घटना स्थानीय थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम पंचायत भड़भड़ पुर जमौली गॉव का है।


Read More
ayodhyasamachar

प्रदेश सरकार की मंशा पर भी उठ रहे सवाल

अंबेडकरनगर 14 जुलाई। जिले का दसवां विकास खण्ड बेवाना आज तक अस्तित्व में नही आ सका है। पूर्ववर्ती सपा सरकार द्वारा सृजित किये गए इस विकास खण्ड के अभी तक अस्तित्व में न आने से स्थानीय लोगो को निराशा हो रही है।


Read More
ayodhyasamachar

बूंद बूंद पानी को तरसती नहर

अम्बेडकरनगर, 16 जुलाई। बादलों की आवाजाही तथा गिरते भूगर्भ जलस्तर के बीच पानी के लिए त्राहि त्राहि करते अन्नदाताओं के लिए बूंद बूंद पानी को तरसती शारदा सहायक रामनगर -गढ़वल नहर किसानों के लिए स्वयम किसी अभिशाप से कम नहीं है।जिससे किसानों के आक्रोश का पारा दिनोंदिन चढ़ता का रहा है।


Read More